Saturday, April 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरकाम की खबर: मोबाइल यूजर्स के लिए फ्री सुविधा बंद! ये मैसेजिंग...

काम की खबर: मोबाइल यूजर्स के लिए फ्री सुविधा बंद! ये मैसेजिंग ऐप चलाने के लिए देने पड़ेंगे 3700 रुपए तक

देश: मोबाईल यूजर्स के लिए काम की खबर है। अगर आप इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप ‘स्नैपचैट’ यूजर्स है तो आपको बड़ा झटका मिलने वाला है। जी हां रिपोर्टस की माने तो जल्द ही स्नैप चैट ऐप यूज करने के लिए आपको एक बड़ी रकम खर्च करनी पड़ सकती है। बताया जा रहा है कि स्नैपचैट कथित तौर पर स्नैपचैट प्लस (Snapchat+) नाम के अपने पेड सब्सक्रिप्शन के लिए टेस्टिंग कर रहा है। अगर ऐसा होता है तो आपको 370 से 3700 रुपए तक इस ऐप को यूज करने के लिए देने होंगे।

स्नैपचैट+ सब्सक्रिप्शन प्लान की कीमत!

रिपोर्ट के अनुसार, स्नैपचैट+ के लिए एक महीने के सब्सक्रिप्शन (Snapchat+ Subscription Plan) की कीमत EUR 4.59 (लगभग 370 रुपये) होने की उम्मीद है, जबकि यूजर 24.99 यूरो (लगभग 2,000 रुपये) में छह महीने का प्लान खरीद सकते हैं। कहा जा रहा है कि एक साल का सब्सक्रिप्शन प्लान EUR 45.99 (लगभग 3,700 रुपये) के प्राइस टैग के साथ आता है।

शरीर के लिए अति महत्वपूर्ण रीढ़ : रीढ़ की हड्डी में दर्द : जानिये कारण निवारण और उपचार

स्नैप के प्रवक्ता लिज़ मार्कमैन ने द वर्ज को दिए एक बयान में दावा किया कि सोशल नेटवर्क स्नैपचैट अपनी पेड सब्सक्रिप्शन सर्विस पर आंतरिक रूप से काम कर रहा है। वेबसाइट को दिए एक बयान में, मार्कमैन ने बताया कि कंपनी वर्तमान में स्नैपचैट+ के शुरुआती आंतरिक परीक्षण में व्यस्त है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने कहा, “हम अपने ग्राहकों के साथ एक्सक्लूसिव, एक्सपेरिमेंटल और प्री-रिलीज फीचर्स को शेयर करने की क्षमता के बारे में उत्साहित हैं, और इस बारे में अधिक सीख रहे हैं कि हम अपने यूजर्स को बेस्ट सर्विस कैसे मुहैया करा सकते हैं।”

Big breaking :-इन बेटियों की मदद के लिए सीएम धामी सरकार आई आगे,दिया ये बड़े निर्देश

स्नैपचैट+ में मिलेगी ये सुविधा

स्नैपचैट+ के बारे में कहा जा रहा है कि यह यूजर्स को कस्टम स्नैपचैट आइकॉन और एक विशेष बैज ऑफर करता है। कहा जा रहा है कि यूजर्स को किसी मित्र के साथ बातचीत को पिन करने की अनुमति दी जाती है। इसके अलावा यह भी पता चलेगा कि कितने मित्रों ने आपकी स्टोरी दोबारा देखी है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments