Thursday, March 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरकंगना रनौत की 'धाकड़' फ्लॉप होने के बाद फिल्म के...

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ फ्लॉप होने के बाद फिल्म के निर्माताओं को बेचना पड़ा अपना दफ्तर ? मेकर्स ने कही ये बात

Dhaakad: फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन के बाद , बॉक्स ऑफिस ने ₹10 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया. इसके बाद खबरें आ रही थी कि निर्माता दीपक ने बकाया भुगतान के लिए अपने अपना ऑफिस बेच दिया है.

Producer’s Reaction On Dhaakad Flopped: निर्देशक रजनीश घई द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ इस साल 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म में कंगना रनौत, शाश्वत चटर्जी, अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता के साथ मुख्य भूमिका में नजर आए. फिल्म का निर्माण दीपक और सोहेल मकलाई ने किया है. कुछ रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खराब प्रदर्शन किया, बॉक्स ऑफिस पर ₹10 करोड़ का आंकड़ा भी पार नहीं किया. इसके बाद खबरें आ रही थी कि निर्माता दीपक ने बकाया भुगतान के लिए अपने अपना ऑफिस बेच दिया है.

पर अब इस पर फिल्म निर्माता की प्रतिक्रिया सामने आई है. इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक बातचीत में दीपक ने कहा, “ये निराधार अफवाहें हैं और बिल्कुल गलत हैं. मैंने पहले ही अधिकतम नुकसान की वसूली कर ली है और जो कुछ भी बचा है उसे  समय में वसूल किया जाएगा.”

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म के प्रदर्शन के बारे में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “हमने धाकड़ को बहुत दृढ़ विश्वास के साथ बनाया था और यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई फिल्म थी. मुझे नहीं पता कि क्या गलत हुआ, लेकिन मैं यह विश्वास करना चाहूंगा कि यह लोगों की पसंद है, वे क्या स्वीकार करते हैं और क्या नहीं और वे क्या देखना चाहते हैं. लेकिन हमारे अनुसार, हम एक अच्छी, महिला प्रधान स्पाई एक्शन थ्रिलर, एक ऐसी शैली बनाने पर गर्व महसूस करते हैं.”

Box Office पर रही असफल

धाकड़ ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत देखी और ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 50 लाख की कमाई की. उन्होंने ट्वीट किया, ” धाकड़ अखिल भारतीय दिवस 1 के लिए शुरुआती अनुमान ₹ 50 लाख नेट है,” 

धाकड़ के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद, कंगना ने अपना बचाव किया. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर लिखा, “2019 मैंने मणिकर्णिका को 160 करोड़ का सुपरहिट दिया, 2020 कोविड वर्ष था. 2021 मैंने अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्म थलाइवी दी जो ओटीटी पर आई और एक बड़ी सफलता थी. मुझे बहुत सारी नकारात्मकता दिखाई दे रही है लेकिन 2020 ब्लॉकबस्टर-लॉक अप होस्टिंग का वर्ष है. और यह अभी खत्म नहीं हुआ है…मुझे इससे बहुत उम्मीदें हैं.”

Salman Chishti Arrested:राष्ट्रवादी नूपुर शर्मा के खिलाफ आपत्तिजनक वीडियो जारी करने वाला मुहम्मद सलमान चिश्ती उर्फ़ चुस्ती गिरफ्तार

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments