Thursday, March 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरLaal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल चड्डी का तीसरे दिन...

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म लाल चड्डी का तीसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. फिल्म ने कुछ खास कमाल नहीं दिखाया है. यानिकि धड़ाम ..

Laal Singh Chaddha Box Office Collection: आमिर खान की फिल्म का नहीं चला जादू, तीसरे दिन किया इतना कलेक्शन

#BoycottbollywoodCompletely

इनको देशविरोधी कहा जाता है देश में समाज में हिंदुत्व में

#BoycottbollywoodCompletely

यह भी ट्रेंड कर रहे है
#BoycottbollywoodCompletely
#BoycottKBC2022 #BoycottLalSinghChaddha

#BoycottbollywoodCompletely

Laal Singh Chaddha Box Office Collection Day 3: आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डी उतर गई है हिन्दुओ के दिलों से ऑडियन्स को सिनेमाघरों तक वापस लाने में कामयाब नहीं हो पाई है. गुरुवार को सिनेमाघरों पर रिलीज हुई लाल सिंह चड्डी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है. लाल सिंह चड्डी में आमिर के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आई हैं. फिल्म ने पहले दो दिन कुछ कमाई नहीं की है. अब तीसरे दिन का कलेक्शन सामने आ गया है. जिसमें दूसरे दिन की तुलना में थोड़ा सा इजाफा हुआ है. शनिवार को कलेक्शन में बढ़ोतरी देखने के बाद रविवार को फिल्म से अच्छा बिजनेस करने की उम्मीद की जा सकती है. आइए आपको तीसरे दिन के कलेक्शन के बारे में बताते हैं.

#BoycottbollywoodCompletely

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल रीमेक है यानिकि नक़ल . इस फिल्म से साउथ के एक्टर नागा चैतन्य ने बॉलीवुड में कदम रखा है. लाल सिंह चड्डी में मोना सिंह भी नजर आई हैं. गुरुवार को हॉलीडे पर रिलीज हुई लाल सिंह को कोई फायदा नहीं हुआ है. अब स्वतंत्रता दिवस के हॉलीडे पर कुछ फायदा होने की उम्मीद की जा रही है

#BoycottbollywoodCompletely

तीसरे दिन हुआ इतना सा बिजनेस
रिपोर्ट के मुताबिक लाल सिंह चड्डी के कलेक्शन में 20 प्रतिशत का हाइक देखने को मिला है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने तीसरे दिन करीब 8.50 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म का टोटल करीब 27 करोड़ हो जाएगा. फिल्म ने पहले दिन 11.70 करोड़ और दूसरे दिन 7.26 करोड़ का बिजनेस किया था

100 करोड़ के क्लब में शामिल होना नामुमकिन है
जिस तरह से आमिर खान की फिल्म बिजनेस कर रही है उसके मुताबिक 100 करोड़ के क्लब में शामिल होना असंभव है. यह तो गनीमत है अगर लगातार हॉलीडे नहीं होते तो इस फिल्म का इतना बिजनेस कर पाना भी मुश्किल होता. छुट्टी के बजह से चड्डी फिल्म को लेकर शुरू में अच्छा धंधा हुआ लेकिन बायकॉट ट्रेंड के बाद से फिल्म को काफी नेगेटिव रिव्यू मिल रहे हैं भगतों ने फिल्म को जमीं में ला कर धड़ाम गिरा दिया !

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments