Wednesday, April 24, 2024
uttarakhandekta
Homeअंतरराष्ट्रीयFIFA World Cup 2022: खेल के प्रेमियों का रंगारंग कार्यक्रम के साथ...

FIFA World Cup 2022: खेल के प्रेमियों का रंगारंग कार्यक्रम के साथ आज फीफा वर्ल्ड कप 2022 का हुआ आगाज, आओ पढ़ें ओपनिंग सेरेमनी से जुड़ी हर अपडेट खबर

अल बायत स्टेडियम में भब्य तरीके के साथ रंगारंग कार्यक्रम के साथ ही फीफा वर्ल्ड कप 2022 का आगाज हो गया है. वहीं, कुछ देर बाद वर्ल्ड कप का पहला मैच शुरू होगा.

FIFA World Cup 2022, Jeon Jungkook: फीफा वर्ल्ड कप बर्ष 2022 का आगाज हो चुका है. आप को बता दें की फिलहाल,अल बायत स्टेडियम में रंगारंग कार्यक्रम भी चल रहा है. इससे पहले स्टेडियम में मौजूद तकरीबन 60 हजार फैंस को वर्ल्ड कप ट्रॉफी की एक झलक देखने को मिली. जिसके बाद यह ओपनिंग सेरेमनी शुरू हुई. अल बायत स्टेडियम में भारी तादाद में मौजूद फैंस के शोर-गुल के बीच यह कार्यक्रम शुरूहो चुका है. इस दौरान स्टेडियम में सभी मौजूद फैंस का जोश देखते ही बन रहा है. दरअसल, बीटीएस के-पॉप (BTS’ K-pop) सुपरस्टार जियोन जुंगकुक (Jeon Jungkook) का कार्यक्रम चल रहा है, लेकिन इसके बाद भी कई हस्तियों का कार्यक्रम भी होना है.

दिखा जलवा जुंग कूक का

आप को बता दें की वहां, बीटीएस सिंगर जुंग कूक ने अपने नए ट्रैक ‘ड्रीमर्स’ के साथ उद्घाटन समारोह में धूम मचा दी. जबकि हॉलीवुड स्टार मॉर्गन फ्रीमैन ने इस समारोह में आशा, एकता और सहिष्णुता का संदेश दिया. इसके अलावा अल बायत स्टेडियम में सांस्कृतिक कार्यक्रम देखने को मिला. इस समारोह से पहले फ्रांस के दिग्गज मार्सेल डेसैली ने फीफा वर्ल्ड कप 2022 की ट्रॉफी फैंस के सामने पेश की.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments