Friday, March 29, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरPatna: विमान में नशेड़ी युवकों का हंगामा, दिल्ली से पटना आ रहे...

Patna: विमान में नशेड़ी युवकों का हंगामा, दिल्ली से पटना आ रहे थे एयर होस्टस और क्रू मेंबर से भी की बदसलूकी

दिल्ली से पटना आने वाले एक विमान में नशे में धुत कुछ युवकों ने खूब बवाल काटा

जिससे अन्य यात्री परेशान रहे। नशेड़ी युवक विमान की एयर होस्टेस से भी उलझ गए और बदसलूकी करने लगे। क्रू मेंबर के समझाने पर भी नहीं माने और हंगामा करते रहे।

आप को बता दें की विमान यात्रा के दौरान नशे में धुत यात्रियों की बदसलूकी के मामले आए दिन बढ़ते जा रहे हैं। अभी हाल ही में न्यूयॉर्क से दिल्ली फ्लाइट में एक शख्स ने शराब पीकर महिला यात्री पर पेशाब कर दिया था। इसल घटना ने पूरे देश को अचंभित कर दिया था। अब दिल्ली से पटना आ रहे विमान में एयर होस्टेस और क्रू मेंबर के साथ नशेड़ी युवकों की बदसलूकी का मामला सामने आया है।

कुछ नशेड़ीयों ने दिल्ली से पटना आने वाले इंडिगो एयरलाइंस के विमान में रविवार की रात नशे में धुत होकर हंगामा करने वाले दो युवकों को पटना एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया गया। सीआइएसएफ के जवानों ने पकड़कर उन्हें हवाई अड्डा थाने को सौंप दिया। घटना रविवार रात करीब नौ बजे की है। दोनों युवकों की पहचान हाजीपुर निवासी नीतीश कुमार और रोहित के रूप में हुई है। इनका तीसरा साथी एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद फरार हो गया। उसका नाम पिंटू बताया जा रहा है।

नशेड़ियों ने एयर होस्टेस के समझाने पर की बदसलूकी

इस घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दिल्ली से पटना आ रही इंडिगो की उड़ान के बाद दो युवक नशे की हालत में हंगामा करने लगे। इसका कुछ यात्रियों ने विरोध किया। एयर होस्टेस उन्हें समझाने पहुंची तो दोनों उनसे भी उलझ गए और बदसलूकी करने लगे। छेड़खानी की बात भी सामने आ रही है। क्रू मेंबर के समझाने पर भी दोनों नहीं माने और हंगामा करते रहे।

अब तीसरे युवक की हो रही तलाश

आप को बता दें की उसके बाद सूचना पटना एयरपोर्ट पर दी गई। विमान जैसे ही जयप्रकाश नारायण अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा पर पहुंचा, सीआइएसएफ जवानों ने उन्हें अपने कब्जे में लेकर हवाईअड्डा थाने की पुलिस को सौंप दिया। ब्रेथ एनालाइजर में शराब पीने की पुष्टि हुई है। विमान में सवार अन्य यात्रियों के अनुसार हंगामा करने वाले तीन युवक थे। इसमें एक युवक मौका देख एयरपोर्ट से निकल गया। उसकी तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़े :Brazil: PM मोदी ने जताई चिंता ,पूर्व राष्ट्रपति बोलसोनारो के समर्थकों ने संसद भवन-SC में बोला धावा !

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments