Thursday, March 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तर प्रदेशMeerut Building Collapse:बहन जी की पार्टी के पूर्व विधायक की भब्य निर्माणाधीन...

Meerut Building Collapse:बहन जी की पार्टी के पूर्व विधायक की भब्य निर्माणाधीन कोल्ड स्टोरेज का लिंटर गिरा, 35 दबे; 7 की मौत की सूचना

Meerut News- आज दोपहर कोल्ड स्टोरेज में लिंटर डाला जा रहा था उसमे लगभग 35 से अधिक मजदूर कार्य कर रहे थे। अचानक लिंटर की सेटरिंग गिर गई और पूरा मलबा नीचे काम कर रहे मजदूरों पर आ गिरा।

बहुजन समाजवादी के पूर्व विधायक रहे बाहुबली चंद्रवीर सिंह का दौराला में जनशक्ति कोल्ड स्टोरेज है। शुक्रवार की दोपहर कोल्ड स्टोरेज में लिंटर डाला जा रहा था और 35 से अधिक मजदूर कार्य कर रहे थे। अचानक लिंटर की शटरिंग गिर गई और पूरा मलबा नीचे काम कर रहे मजदूरों पर आ गिरा। सूचना पर पुलिस और स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और दबे मजदूरों को निकालना शुरू किया गया।

आप को बतादें की समाचार लिखने तक 7 मजदूरों की मलबे में दबकर मौत हो चुकी है, जबकि अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को पुलिस ने अस्पताल भेजा। जेसीबी मशीन से मलबा हटाकर नीचे दबे लोगों को निकालने का कार्य जारी है। प्रकरण में अभी कोई अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहा है।

हादसे के बाद चंद्रवीर की तबीयत खराब

इस कोल्ड स्टोर के स्वामी चंद्रवीर सिंह की बेटी मनीषा अहलावत का कहना है कि कोल्ड स्टोर पर आज ही कर्मचारियों ने काम शुरू किया था। कोल्ड स्टोर हादसे के बाद चंद्रवीर की तबीयत खराब हो गई है, जिससे वे मौके पर पहुंच नहीं पा रहे हैं।

आप को बता दें कि सूचना मिलने पर घटनास्थल पर मेरठ के एसएसपी और केंद्रीय राज्य मंत्री संजीव बालियान पहुंचे गए। संजीव ने घटनास्थल पर मौजूद मजदूरों से बातचीत की और घटना के बारे में जाना। दौराला के सीओ अभिषेक ने बताया कि 5 लोगों के मरने की सूचना है। अभी तक 12 लोगों को बाहर निकाला जा चुका है। रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा है। जेसीबी मशीन से मलबा हटाया का काम हो रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments