Friday, April 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरTarget Killing: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

Target Killing: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर

भी अभी जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़। पुलिस ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान के बारे में अपडेट करते हुए कहा मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। हालांकि उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया गया है। मुठभेड़ चल रही है।

आज पुलवामा में आतंकवादियों द्वारा एक कश्मीरी पंडित को मार गिराए जाने के कुछ दिनों बाद, सुरक्षा बलों ने मंगलवार की तड़के जिले के अवंतीपोरा इलाके में एक मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया।

यहाँ कश्मीर जोन पुलिस ने कहा, “पुलवामा जिले के पदगामपोरा अवंतीपोरा में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं।

मुठभेड़ में एक कटवा आतंकी ढेर

आप को बता दें की “जम्मू-कश्मीर पुलिस ने आतंकवादियों के खिलाफ अभियान के बारे में अपडेट करते हुए कहा, “मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। हालांकि, उसका शव अभी तक बरामद नहीं किया गया है।” मुठभेड़ चल रही है। आगे की जानकारी की प्रतीक्षा है। इससे पहले रविवार को एक अन्य लक्षित हत्या में आतंकवादियों ने एक कश्मीरी पंडित (संजय शर्मा) पर उस समय गोलीबारी की, जब वह पुलवामा जिले के स्थानीय बाजार जा रहा था। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, लेकिन चोटों के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया।

मुस्लिम आतंकियों ने की थी संजय शर्मा की हत्या

आप को बताएं की रविवार सुबह 10.30 बजे पुलवामा जिले के अचन का रहने वाला संजय पंडित अपनी पत्नी के साथ कुछ काम के लिए बाजार में निकला हुआ था। तभी पहले से ही टारगेट किलिंग करने की योजना बनाए बैठा आतंकी मौके पर पहुंचा और ताबड़तोड़ गोलीबारी कर घटनास्थल से फरार हो गया। संजय शर्मा को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था।

यहाँ सोमवार को संजय शर्मा का अंतिम संस्कार किया गया। उनके अंतिम संस्कार में पुलिस के बड़े अधिकारियों समेत कई नेता शामिल हुए। उन्हें रविवार को आतंकवादियों ने उस समय गोली मार दी थी, जब वह स्थानीय बाजार में अपनी पत्नी के साथ जा रहे थे।

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा

उपराज्यपाल ने दिया था कार्रवाई का आश्वासन

तब जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने सोमवार को साफ-साफ कहा था कि संजय के हत्यारों को बख्शा नहीं जाएगा। मनोज सिन्हा ने कहा था कि उनके खून का बदला सुरक्षाबल लेंगे और हत्यारों का खात्मा करेंगे।

जम्मू-कश्मीर में संजय शर्मा की हत्या को लेकर रोष था । जगह जगह विरोध प्रदर्शन किए जा रहे थे ।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments