Thursday, April 25, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडनगर निगम रूद्रपुर द्वारा स्वच्छता चौपाल का आयोजन उत्तराखंड मंडी परिषद की...

नगर निगम रूद्रपुर द्वारा स्वच्छता चौपाल का आयोजन उत्तराखंड मंडी परिषद की आवासीय कॉलोनी उत्तरायणी के मुख्य द्वार पर आयोजित किया गया

जिसमें सुधा सामाजिक संस्था के कलाकारो द्वारा स्वच्छ सर्वेक्षण के तहत लोगो को जैविक कचरा, सूखा कचरा, बायो मेडिकल कचरा के बारे में जागरूक किया गया इसके साथ ही गीला कूड़ा, सूखा कूड़ा को अलग अलग एकत्र करते हुए उसके निस्तारण की जानकारियां दी गई ।

यह भी पढ़े :केंद्रीय रक्षा मंत्री श्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में “देश की उत्तरी सीमाओं अवस्थापना विकास” के संबंध में आयोजित समीक्षा बैठक में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री ने प्रतिभाग किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ नगर निगम के मेयर रामपाल सिंह और नगर आयुक्त/ मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा, सहायक नगर आयुक्त राजू नबियाल ने संयुक्त रूप से किया स्वच्छता जागरूकता में प्लास्टिक पॉलीथिन के प्रयोग से होने वाले पर्यावरण के दुष्प्रभाव से मनुष्य के जीवन पर होने वाले प्रभावों के बारे में नुक्कड़ नाटक के माध्यम से जागरूक किया गया ।

यह भी पढ़े :जिलाधिकारी युगल किशोर पंत की अध्यक्षता में आज मासिक स्टाफ बैठक सम्पन्न हुई। जिसमें वसूली, चकबन्दी, भू-राजस्व, सिंचाई पर वसूली, विविध देय, राज्य कर, स्टाॅम्प आदि विभिन्न कार्यों की समीक्षा की गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments