Saturday, April 20, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरखालिस्तानी समर्थक ने दी सीएम धामी को धमकी, अलर्ट पर पुलिस प्रशासन…

खालिस्तानी समर्थक ने दी सीएम धामी को धमकी, अलर्ट पर पुलिस प्रशासन…

Uttarakhand News:  उत्तराखंड में पंजाब के खालिस्तानी को लेकर जहां एक ओर अलर्ट है। वहीं आरोपियों के हौसले बुलंद हो रहे है। खबर है कि अब खालिस्तानी आतंकवादी ने सीएम धामी को धमकी दी है। बताया जा रहा है कि खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने सीएम धामी को कॉल कर कहा है कि यदि उत्तराखंड में उनके संगठनों के लोगों पर मुकदमे दर्ज हुए तो इसके लिए जिम्मेदार मुख्यमंत्री होंगे। जिसपर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।

advertisement

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड के रामनगर में होने जा रहे जी-20 सम्मेलन के दौरान खालिस्तानी झंडा लगाए जाने की लगातार धमकियां मिल रही हैं। यही नहीं, रविवार को कई नंबरों पर गुरपतवंत पन्नू की रिकॉर्डेड आवाज में धमकी वाले कॉल आए हैं।  जिसमें न सिर्फ रामनगर को खालिस्तान का हिस्सा बताया गया, बल्कि खालिस्तानी झंडा लगाने की बात कही गई।

बताया जा रहा है कि इस मामला में डीजीपी अशोक कुमार ने संज्ञान लेते हुए इसकी तत्काल एसटीएफ से जांच कराने के निर्देश जारी कर दिए हैं। एसटीएफ ने इन तमाम नंबरों को ट्रेस करना शुरू कर दिया है। वहीं इस मामले पर सीएम धामी ने कहा कि इस मामले को प्रशासन देख रहा है और सभी को अलर्ट मोड पर रखा गया है।

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह के फोन किए जा रहे हो। बताया जा रहा है कि पन्नू अमेरिका में रहता है और न्यूयॉर्क में वकालत करता है। उसे सिख फॉर जस्टिस का चेहरा माना जाता है। पन्नू कई सारी आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है।

advertisement
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments