Thursday, March 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरअब 30 मार्च को उत्तराखंड आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कार्यक्रम में...

अब 30 मार्च को उत्तराखंड आएंगे केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कार्यक्रम में हुआ बदलाव…

Uttarakhand News: केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह अब 30 मार्च को उत्तराखंड दौरे पर आने वाले है। बताया जा रहा है कि आगामी 31 मार्च को उनका दौरा प्रस्तावित था। लेकिन किन्ही कारणों से उनके कार्यक्रम में बदलाव किया गया है । अब वह 30 मार्च को उत्तराखंड आएंगे। इस दौरान वे सहकारिता विभाग की विभिन्न योजनाओं का शुभारंभ करेंगे। गृहमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियां तेज हो गई है।

ए0आर0 कोआपरेटिव राजेश चौहान ने अवगत कराया है कि  केन्द्रीय गृह, सहकारिता मंत्री भारत सरकार अमित शाह दिनांक 30 मार्च,2023 (बृहस्पतिवार)को जनपद हरिद्वार के भ्रमण पर रहेंगे, वे ऋषिकुल मैदान में अपराह्न 1.00 बजे आयोजित कार्यक्रम में संयुक्त सहकारी खेती, जन सुविधा केन्द्र, जन औषधि केन्द्र एवं राज्य की समस्त बहुद्देशीय सहकारी समितियां(एम-पैक्स) में पूर्ण रूप से कम्प्यूटरीकरण का शुभारम्भ करेंगे।

उल्लेखनीय है कि पहले यह कार्यक्रम दिनांक 31 मार्च,2023 को प्रस्तावित था। वहीं बताया जा रहा है कि कैबिनेट मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने  केन्द्रीय मंत्री के उत्तराखंड दौरे को देखते हुये कार्यक्रम एवं विभिन्न योजनाओं के शुभारम्भ से संबंधी तैयारियों को लेकर विभागीय अधिकारियों को जरूरी दिशा-निर्देश दिये है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments