Wednesday, April 24, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरकांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने सरकार को घेरा, लिखी ये...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने सरकार को घेरा, लिखी ये पोस्ट…

 

कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर हुई कार्रवाई के बाद उत्तराखंड कांग्रेस के नेता आंदोलन की राह पर हैं। देशभर में कांग्रेस पार्टी जगह-जगह सत्याग्रह कर विरोध जता रही है। वहीं उत्तराखंड में भी राहुल गांधी की सदस्यता रद्द होने पर विरोध-प्रदर्शन जारी है।  जहां कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की पुलिस से नोक जोंक हुई है तो वहीं उन्हें हिरासत में भी लिया गया। इस सबके बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत की भी प्रतिक्रिया आई है। हरदा ने अपने अंगाज में फिर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा है।

advertisement

हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि कैसा घोर कलयुग है भाजपा के राज में ? गांधी जी की प्रतिमा के पास सत्याग्रह करने भी रोक, धारा 144, हरिद्वार के अंदर BHEL स्थित गांधी पार्क में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी जी की मूर्ति के सामने जब कांग्रेसजन सत्याग्रह करने के लिए पहुंचे और मूर्ति की सफाई आदि करने लगे और नीचे स्थान को साफ करने लगे तो जिला कांग्रेस के अध्यक्ष सहित कांग्रेस जनों को गिरफ्तार करके पुलिस लाईन ले जाया गया।

उन्होंने आगे लिखा कि सत्याग्रह को विफल करने के लिए पार्क को चारों तरफ से पुलिस से घिरवा दिया गया। मैं कांग्रेस जनों को बधाई देता हूं उन्होंने सैकड़ों की संख्या में पुलिस लाईन पहुंचकर के ही सत्याग्रह को आगे बढ़ाया। यह सत्याग्रह है, सत्यमेव जयते! सत्य की जीत होगी, सत्य राहुल गांधी के साथ है, सत्य कांग्रेस के साथ है, सत्य भारत के साथ है।

यह भी पढ़े :उत्तराखंड में अब बढ़ेगा रोडवेज बसों का किराया, जानें कितना होगा मंहगा…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments