Wednesday, April 24, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडदेहरादूनBig breaking:-It पार्क शराब गोदाम के पास लोडर का डाला खोला तो...

Big breaking:-It पार्क शराब गोदाम के पास लोडर का डाला खोला तो अंदर पड़ा था युवक का शव, दो दिन से था लापता, इधर नेहरू पुलिस ने शव को लेकर ये किया खुलासा

देहरादून सहस्त्र धारा ,IT पार्क शराब गोदाम के पास लोडर का डाला खोला तो अंदर पड़ा था युवक का शव, दो दिन से था लापता। वहीं, नेहरू कॉलोनी पुलिस का दावा है कि या तो ठंड या अत्यधिक शराब पीने से मौत हुई है।

UK07CB9941 को खड़ा किया था और माल लोड करने हेतु आज दिनांक 04/02/22 समय 10:30 बजे FL2 के लिये चला, FL2 पहुंच कर जब माल लोड करने के लिए पिकअप का डाला खोला तो उसमें एक शव मिला।

बरामद शव के सम्बंध में जानकारी करने पर उक्त शव गिरीश चंद्र पंत पुत्र श्री ललिता प्रसाद निवासी मकान नंबर 67 हेमंती नंदन बहुगुणा कॉलोनी, अजबपुर थाना नेहरू कॉलोनी, देहरादून, उम्र 34 वर्ष का होना ज्ञात हुआ, जिसके संबंध में थाना नेहरू कॉलोनी में गुमशुदगी दर्ज है।

आवश्यक कार्यवाही हेतु चौकी बाईपास थाना नेहरू कॉलोनी व कोतवाली देहरादून को अवगत कराया गया है। मौक़े पर फ़ील्ड यूनिट को भी आवश्यक कार्यवाही हेतु बुलाया गया।

नेहरू कॉलोनी पुलिस ने किया खुलासा

मृतक के भाई मोहनचंद पंत द्वारा बताया गया है कि मृतक शराब का बहुत अधिक सेवन कर रहा था तथा पिछले 15 दिन से अत्यधिक शराब पी रहा था। मृतक 31 जनवरी 2022 को दोपहर को घर से निकल गया था तथा उसके उपरांत वापस नहीं लौटा था। कल दिनांक 3 फरवरी 2022 को शाम को लखीबाग पुलिस द्वारा उनको सूचना मिली थी कि प्रिंस चौक के पास आपकी मोटरसाइकिल लावारिस खड़ी है। उक्त मोटरसाइकिल को मृतक गिरीश पंत चलाता था। इसके उपरांत उन्होंने थाना नेहरू कॉलोनी में अपने भाई की गुमशुदगी लिखाई थी मृतक गिरीश चंद्र पंत का शरीर अकड़ा हुआ था । Cctv फुटेज देखने पर गिरीश पंत उसी रात ठेके पर करीब 9 :20 बजे उसी लोडर में अकेले चढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है तथा लोडर में एक खाली गिलास पानी की बोतल मिली व शरीर पर कोई जाहिरा चोट नही है कि संभवत नशे में व ठंड के कारण मृतक गिरीश चंद्र पंत की मृत्यु हो गई हो।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments