Thursday, April 25, 2024
uttarakhandekta
Homeराष्ट्रीयब‍िना प‍िता 11 साल का मासूम चलाता है यह रेस्‍टोरेंट, अपील सुन...

ब‍िना प‍िता 11 साल का मासूम चलाता है यह रेस्‍टोरेंट, अपील सुन पसीजा आनंद महिंद्रा का द‍िल

नई दिल्ली: अपनी दिलदारी और एक्टिवनेस के चलते आनंद महिंद्रा आए दिन खबरों में बने रहते हैं. हाल ही में उन्होंने एक और ट्वीट कर एक रेस्टोरेंट में जाने का वादा किया. दरअसल एक वीडियो में दो बच्चे दिखाई देते हैं जो अपने रेस्टोरेंट में लोगों से आने की अपील करते हैं. इस वीडियो को देखकर आनंद महिंद्रा का दिल पिघल गया और उन्होंने सार्वजनिक तौर पर बच्चों से वादा किया कि वे जब भी अमृतसर आएंगे उनके रेस्टोरेंट जरूर आएंगे.

यह भी पढ़ें: आंखों पर काली पट्टी क्यों बांधते हैं समुद्री लुटेरे? बड़ी दिलचस्प है इसकी कहानी

क्या है पूरा मामला?

पिछले गुरुवार को अमृतसर वाकिंग टूर्स (Amritsar Walking Tours) नाम के YouTube चैनल पर एक वीडियो अपलोड की गई. इस वीडियो में 17 साल के जशनदीप सिंह और 11 साल के अंशदीप सिंह की कहानी है, जो अमृतसर में Top Grill नाम से एक रेस्टोरेंट चलाते हैं. उनके पिता ने कुछ महीने पहले ही इस रेस्टोरेंट को शुरू किया था, लेकिन 26 दिसंबर 2021 को उनकी दुखद मौत हो गई. अब ये दोनों बच्चे मिलकर इस रेस्टोरेंट को चलाते हैं और उनके लिए इस जगह का रेंट निकालना भी भारी पड़ रहा है. वीडियो के अंत में अंशदीप सिंह लोगों से उनके यहां आने की अपील करते दिखाई देते हैं.

आनंद महिंद्रा ने दिया जवाब

11 साल के इसी मासूम की आवाज को आनंद महिंद्रा ने सुन लिया और इसका जवाब भी दिया है. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने लिखा (Anand Mahindra Viral Video) इन बच्चों की मुश्किल उन लोगों में से एक है जो मैंने अक्सर यहां-वहां देखी है. बहुत जल्द इन बच्चों के रेस्टोरेंट के बाहर लोगों की लाइन लग सकती है. 

आनंद महिंद्रा ने अपनी लिस्ट में किया शामिल

आनंद महिंद्रा आगे लिखते हैं कि मुझे अमृतसर से प्यार है और मैं अक्सर इस शहर में दुनिया की सबसे स्वादिष्ट जलेबी खाने जाता हूं, लेकिन अब ये रेस्टोरेंट मेरी लिस्ट में शामिल हो गया है और अब जब भी अगली बार मैं इस शहर में जाउंगा तो पक्का खाना खाउंगा.

ट्रेंड कर रहा बाबा का ढाबा 

हालांकि महिंद्रा के इस ट्वीट के साथ ही ट्विटर पर #BabaKaDhaba ट्रेंड कर रहा है. आपको बता दें कि बाबा का ढाबा कोरोना काल में दिल्ली में काफी पॉपुलर हुआ था.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments