Friday, March 29, 2024
uttarakhandekta
Homeटिहरीदिल्ली की न्यूज एंकर ने उत्तराखण्ड आकर काटी अपनी हाथ की नस,...

दिल्ली की न्यूज एंकर ने उत्तराखण्ड आकर काटी अपनी हाथ की नस, जानें पूरा मामला

उत्तराखण्ड से एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है। जहां एक दिल्ली निवासी न्यूज एंकर ने पति से अनबन के चलते मुनिकीरेती क्षेत्र तपोवन स्थित होटल के कमरे में आके अपने हाथ की नस का काट ली है।

जानकारी अनुसार रात को करीब 12.30 मुनिकीरेती थाना निरीक्षक रितेश शाह के पास एक बृजेश श्रीवास्तव नाम के व्यक्ति का फोन आया। व्यक्ति ने बताया कि उनके चैनल में न्यूज एंकर के पद पर कार्यरत ऐश्वर्या शर्मा निवासी दिल्ली पति से अनबन के बाद मुनिकीरेती क्षेत्र में चली आई थी। उसकी लोकेशन शत्रुघ्न घाट के पास आ रही है। उन्होंने बताया कि युवती ने अपने हाथ की नस काटने का एक वीडियो बनाकर पति को भेजा है। जिसमे वह एक कमरे में अपने हाथ की नस काट रही है। थाना निरीक्षक ने बताया उन्होंने युवती का फोटो अपने व्हाट्सएप नंबर पर मंगाया। घटना की सूचना एसएसपी टिहरी और सीओ नरेंद्रनगर को दी गई। युवती को खोजने के लिए आठ टीमों का गठन किया गया।

रात को करीब 1.15 बजे तपोवन चौकी प्रभारी सत्येंद्र भंडारी को ग्रैंड अलोहा होटल के एक कमरे में बेहोशी की हालत में युवती मिली। उसने चार पांच जगह से अपने हाथ की नस काटी थी। उसके शरीर से काफी खून बह चुका था। थाना निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि युवती को पुलिस ने एसपीएस राजकीय अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने बताया कि अगर युवती को अस्पताल पहुंचाने में कुछ देर और हो जाती तो उसकी जान जा सकती थी। रविवार को युवती को उपचार के बाद उसको सकुशल परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि न्यूज एंकर का पति कोलकाता में नौकरी करता है। एंकर के पद पर कार्यरत ऐश्वर्या शर्मा निवासी दिल्ली पति से कुछ अनबन के बाद मुनिकीरेती क्षेत्र में चली आई थी। जहां उन्होंने तपोवन स्थित होटल के कमरे में अपने हाथ की नस का काट ली और घटना का वीडियो पति को भेज दिया। युवती ने जब घटना का वीडियो अपने पति को भेजा तो उसके होश उड़ गए। वहीं न्यूज चैनल के एक शीर्ष अधिकारी की सूचना पर पुलिस टीम ने युवती को खोज निकाला।

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments