Thursday, April 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरBig breaking :-ऐसे होंगे उत्तराखंड में डॉक्टरो के तबादले, मंत्री धन सिंह...

Big breaking :-ऐसे होंगे उत्तराखंड में डॉक्टरो के तबादले, मंत्री धन सिंह ने कही बड़ी बात

उत्तराखंड में शिक्षकों और डॉक्टरों के ट्रांसफर हमेशा से सरकारों के लिए सरदर्द बन रहे हैं ऐसे में प्रदेश के शिक्षा व स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत प्रदेश में दोनों विभागों के लिए कैसी ट्रांसफर नीति होगी इसको लेकर नई कोशिशों में जुटे हुए हैं खाना कि राज्य सरकार की अपनी स्थानांतरण नीति है लेकिन उसके चलते कई बार उत्तराखंड में ट्रांसफरओं को लेकर कई सवाल खड़े उठते रहे हैं

मानो बिल्ली को दूध की चौकीदारी के लिए परिवार ने कह दिया हो जैसा है

राज्य में डॉक्टरों के तबादले के लिए हिमाचल की तर्ज पर पॉलिसी बनेगी। एम्स की तरह डॉक्टरों को प्रमोशन दिए जाएंगे। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. धन सिंह रावत ने दून मेडिकल कॉलेज में आयोजित ईएनटी सर्जन की कॉन्फ्रेंस में यह ऐलान किया। इस दौरान एनुअल मैगजीन का भी विमोचन किया गया। मंत्री ने कहा कि सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को बेहतर बना रही है।

Big breaking :-Kendriya Vidyalaya Recruitment(29000): केंद्रीय विद्यालय ने निकाली बम्पर भर्तियां, ऐसे करें आवेदन

सरकारी अस्पतालों में जांच मुफ्त हैं। अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज इस साल शुरू हो गया है और यूएसनगर में एम्स के सेटेलाइट सेंटर का काम जल्द शुरू होगा। हरिद्वार-यूएसनगर में भी मेडिकल कॉलेज दो साल में बनकर तैयार होंगे। डॉक्टरों को रिसर्च अलाउंस जल्द दिया जाएगा। ईएनटी विशेषज्ञों से भी मंत्री ने कई सुझाव लिए । मंत्री ने छात्रों से संवाद किया। इस पर छात्रों ने हॉस्टल की कमी एवं यहां पर व्यवस्था की बताई। मंत्री ने हॉस्टल का निरीक्षण कर व्यवस्था सुधारने के निर्देश दिए।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. भ्रष्टाचार अधिनियम 1988 को प्रभावी बनाने के लिए सतर्कता विभाग को जागरूक व संशाधन युक्त बनाना सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता होनी चाहिए !
    Pushkar Singh Dhami #uttarakhand

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments