Thursday, March 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरSBI SO Recruitment 2022: स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू, इस...

SBI SO Recruitment 2022: स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू, इस दिन होगी परीक्षा

स्टेट बैंक ऑफ (SBI) ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर पोस्ट (SBI SO Recruitment 2022) के लिए एप्लीकेशन प्रोसेस शुरू कर दिया है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार इस बात का खासतौर पर ध्यान रखें कि अप्लाई करने की आखिरी तारीख 17 मई 2022 है। एसबीआई एसओ की भर्ती के माध्यम से 35 पदों को भरा जाएगा।

यह भी पढ़े : मोहनदास करमचंद गांधी के पुत्र हरिलाल गाँधी ने सार्वजनिक घोषणा करी कि वो हरिलाल गाँधी से अब्दुल्लाह बन गया है।

एसबीआई एसओ परीक्षा (SBI SO Exam 2022) 25 जून 2022 को आयोजित की जाएगी और कॉल लेटर (Call Letter) जून 16, 2022 से डाउनलोड किया जा सकेगा। नीचे दिए गए डिटेल में आप योग्यता, सिलेक्शन प्रोसेस और अन्य जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। नीचे दिए डायरेक्ट लिंक पर क्लिक कर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देखा जा सकता है।

SBI SO Recruitment 2022 Official Notification

वैकेंसी डिटेल

सिस्टम ऑफिसर- 7 पद
एग्जीक्यूटिव- 17 पद
सीनियर एग्जीक्यूटिव- 4 पद

सिलेक्शन प्रोसेस
इस भर्ती के लिए दो चरणों में परीक्षा आयोजित की जाएगी। ऑनलाइन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर चयन उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

Big breaking:शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार,देवप्रयाग में हादसा,काल ले गया पांच को

एप्लीकेशन फीस
जनरल कैटेगरी और ओबीसी कैटेगरी के उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये एप्लीकेशन फीस देनी होगी। वहीं एससी, एसटी, पीडब्ल्यूडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को कोई फीस नहीं देनी होगी। फीस पेमेंट एप्लीकेशन भरते समय वेबसाइट पर मौजूद ऑनलाइन मोड में करना होगा। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार एसबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट sbi.co.in पर विजिट कर सकते हैं।

महत्वपूर्ण तारीख
ऑनलाइन आवेदन की तारीख- 27 अप्रैल 2022
आवेदन की आखिरी तारीख- 17 मई 2022
कॉल लेटर डाउनलोड- 16 जून 2022

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments