Friday, March 29, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरBig breaking :-हुआ भीषण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ ट्रक नीचे गिर...

Big breaking :-हुआ भीषण हादसा, पुल की रेलिंग तोड़ ट्रक नीचे गिर पड़ा, 1 की मौत

हरिद्वार धर्मनगरी से बड़ी दुखद खबर सामने आ रही है जहां देर रात चंडीघाट पुल पर तेज रफ्तार मैक्स व ट्रक की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Big breaking:शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार,देवप्रयाग में हादसा,काल ले गया पांच को

पुलिस के मुताबिक देर रात करीब दस बजे चंडीघाट पुल पर एक तेज रफ्तार मैक्स व ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। जिसमें में ट्रक पुल की रेलिंग तोड़ नीचे गंगा में जा गिरा। जबकि, मैक्स बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दो लोगों को गंभीर चोटें आई है।सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया है।

यह भी पढ़े : मोहनदास करमचंद गांधी के पुत्र हरिलाल गाँधी ने सार्वजनिक घोषणा करी कि वो हरिलाल गाँधी से अब्दुल्लाह बन गया है।

जहां से उनकी गंभीर हालत को गंभीर देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है।मृतक व घायलों की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। इस सड़क दुर्घटना के चलते चंडीघाट पुल पर काफी लंबा जाम लगा हुआ है। मौके पर सीओ सिटी कई थानों की फोर्स के साथ मौजूद है और पुलिस अब जाम खुलवाने का प्रयास कर रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments