Friday, April 19, 2024
uttarakhandekta
Homeराष्ट्रीयस्पाइसजेट के बाद अब इंडिगो के विमान की पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग...

स्पाइसजेट के बाद अब इंडिगो के विमान की पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. तो क्या तकनीकी खराबी के चलते डायवर्ट हुई फ्लाइट ..

IndiGo Sharjah-Hyderabad Flight: इंडिगो के विमान की पाकिस्तान में कराई गई इमरजेंसी लैंडिंग,बताया गया है कि ये विमान शारजाह से हैदराबाद जा रहा था, तभी कई हजार फीट की ऊंचाई पर पायलट को विमान में तकनीकी खराबी का शक हुआ.

IndiGo Flight: स्पाइसजेट के बाद अब इंडिगो के विमान की पाकिस्तान में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई है. बताया गया कि तकनीकी खराबी के चलते विमान को पाकिस्तान के कराची में लैंड कराया गया. सभी यात्रियों को यहां उतारा गया है, जिसके बाद अब एयरलाइन ने यात्रियों के लिए दूसरा विमान भेजा है. जो सभी यात्रियों को हैदराबाद ले जाएगा.

बताया गया कि विमान शारजाह से हैदराबाद जा रहा था, तभी कई हजार फीट की ऊंचाई पर पायलट को विमान में तकनीकी खराबी का शक हुआ, आखिरकार विमान को कराची में उतारने का फैसला किया गया. फिलहाल विमान की जांच की जा रही है. जिसके बाद ही फ्लाइट को वापस भारत लाया जाएगा.

इससे पहले स्पाइसजेट की फ्लाइट भी पहुंची थी पाकिस्तान
इंडिगो से पहले स्पाइसजेट की एक फ्लाइट भी तकनीकी खराबी के बाद पाकिस्तान पहुंच गई थी. इस फ्लाइट की भी पाकिस्तान के कराची में इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई थी. इस विमान में 150 लोग सवार थे, जिन्हें पहले पाकिस्तान में उतारा गया और उसके बाद विमान की जांच की गई, बाद में दूसरे विमान से सभी यात्रियों को दुबई भेजा गया.

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments