Thursday, March 28, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरBreaking: बच्चे को स्कूल छोड़ने गई मां पर गुलदार का हमला, जंगल...

Breaking: बच्चे को स्कूल छोड़ने गई मां पर गुलदार का हमला, जंगल में ले गया घसीटकर…

गढ़वाल। पौड़ी जिले के दुगड्डा ब्लॉक में गुलदार ने घात लगाकर एक महिला पर हमला कर दिया। गुलदार के हमले से इस महिला की मौत हो गई है। महिला की मौत के बाद पूरे क्षेत्र में तनाव का महौल बना हुआ है और स्थानीय ग्रामीण वन विभाग से गांव में पिंजरा लगाने के साथ गुलदार को नरभक्षी घोषित करने की भी मांग कर रहे हैं।

मामला दुगड्डा ब्लाक के गोदी बड़ी गांव का है। यहां आज सुबह मंगलवार को एक महिला अपने बच्चे को स्कूल छोड़ने दुगड्डा गई थी। बताया जा रहा है कि महिला बच्चे को छोड़कर वापस लौट रही थी तो तभी गांव के पास ही गुलदार ने महिला पर हमला कर दिया। इसके बाद गुलदार महिला को घसीटकर झाड़ियों के पीछे ले गया। गांव के ही कुछ बच्चे दुगड्डा जा रहे थे तो बच्चों ने रास्ते में खून पड़ा देख, फिर बच्चों ने गांव को सूचना दी। इसके बाद ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे।

ग्रामीणों ने देखा की महिला का शव झाड़ियों में पड़ा था और वहीं पास गुलदार भी बैठा हुआ था। जिसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। वन विभाग की टीम के मौके पर पहुंचते ही शव को झाड़ियों से निकाला गया। इस घटना को बाद गांव में गमगीन माहौल के साथ रोष भी देखने को मिल रहा है। ग्रामीणों ने इस क्षेत्र में पिंजरा लगाने के साथ गुलदार को नरभक्षी घोषित करने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि इस क्षेत्र में बीते साल भी गुलदार ने एक मासून को अपना शिकार बनाया था। वन विभाग के साथ पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई है और शव का पंचनामा भरने और पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर रही है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments