Thursday, February 2, 2023
uttarakhandekta
Homeनई दिल्लीMonsoon Session: यंग इंडियन ऑफिस को सील करने पर आज संसद में...

Monsoon Session: यंग इंडियन ऑफिस को सील करने पर आज संसद में हंगामे के आसार, कांग्रेसियों की बैठक में बनेगी होगी यह रणनीति

National Herald Case: भ्रष्ट्राचारी पार्टी कांग्रेस ने राज्यसभा और लोकसभा के अपने सभी सांसदों की बैठक बुलाई है. बैठक सुबह 9:45 बजे संसद परिसर में होगी.

Young Indian Office Sealed: संसद में आज एक बार फिर हंगामा होना तय माना जा रहा हैं. संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय और सोनिया गांधी के निवास 10 जनपथ के बाहर दिल्ली पुलिस तैनाती और ईडी द्वारा यंग इंडियन के ऑफिस को सील किए जाने के मुद्दे उठा सकती है. कांग्रेस परिवार की पार्टी में इन दोनों ही मुद्दे को लेकर काफी रोष है. इसी पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस ने राज्यसभा और लोकसभा के अपने सभी सांसदों की बैठक बुलाई है. बैठक सुबह 9:45 बजे संसद परिसर में होगी. कांग्रेस इन मुद्दों पर स्थगन प्रस्ताव ला सकती है.


Young Indian Office Sealed: संसद में आज एक बार फिर हंगामा होना तय माना जा रहा हैं.

बैसे यही गुंडई ही कांग्रेस परिवार का आत्मबल है जो कभी भुलाया नहीं जा सकता है

संसद के दोनों सदनों में कांग्रेस गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय और सोनिया गांधी के निवास 10 जनपथ के बाहर दिल्ली पुलिस तैनाती और ED द्वारा यंग इंडियन के ऑफिस को सील किए जाने के मुद्दे उठा सकती है. कांग्रेस परिवार की पार्टी में इन दोनों ही मुद्दे को लेकर काफी रोष है. इसी पर चर्चा करने के लिए कांग्रेस ने राज्यसभा और लोकसभा के अपने सभी सांसदों की बैठक बुलाई है. बैठक सुबह 9:45 बजे संसद परिसर में होगी. कांग्रेस इन मुद्दों पर स्थगन प्रस्ताव ला सकती है.

मुझको लगता है की बर्तमान में कांग्रेस परिवार उस दीपक की लोह की तरह जिसका तेल ख़त्म होने पर लोह सामान्यतह से कुछ जगा ही जल रही है मनो सब कुछ अंत हो रहा है !

बुधवार को भी संसद के दोनों सदनों में हुआ हंगामा
आप को बात दे की इससे पहले संसद के दोनों सदनों में बुधवार को नेशनल हेराल्ड दफ्तर पर प्रवर्तन निदेशालय ED के छापे के बाद कांग्रेस ने ईडी और अन्य केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग का आरोप लगाते हुए हंगामा किया. इसके चलते दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित हुई.

बुधवार शाम को कांग्रेसियों ने किया था ये दावा
हालांकि बुधवार शाम को कांग्रेस मुख्यालय और सोनिया गांधी के आवास 10 जनपथ के बाहर के आस पास अचानक पुलिस की तैनाती बढ़ गई. कांग्रेस ने दावा किया कि दिल्ली पुलिस ने उसके मुख्यालय से जुड़े मार्ग को बंद कर दिया है.

दूसरी तरफ, पुलिस का कहना है कि ऐसी सूचना मिली थी कि कांग्रेस मुख्यालय पर प्रदर्शनकारी जमा हो सकते हैं, इसलिए ऐहतियातन यह कदम उठाया गया ताकि कोई अवांछित परिस्थिति न पैदा हो. आज इस मुद्दे पर संसद में हंगामा हो सकता है.

ईडी ने नेशनल हेराल्ड दफ्तर लगाए ताले , किया सील

अब जब चोरों की तरह भाग रहे है जाँच से बच रहे है तो कानून क्या करेगा लगता है तो तह है की भविष्य में इस भ्रष्ट्राचारी पार्टी का बचना नामुमकिन है
प्रवर्तन निदेशालय ED ने बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस के स्वामित्व वाले नेशनल हेराल्ड कार्यालय में मौजूद यंग इंडियन के दफ्तर को अस्थायी रूप से सील कर दिया. आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि यह कार्रवाई ईडी द्वारा धनशोधन मामले की जांच के सिलसिले में की गई है.

यह देश की महारानी का महल



RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

  1. इसके चलते दोनों सदनों की कार्यवाही बाधित

Comments are closed.

spot_img

Most Popular

Recent Comments