Wednesday, February 1, 2023
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरअग्निवीर भर्ती रैली में हुआ फेल तो दुनिया को अलविदा कह गया...

अग्निवीर भर्ती रैली में हुआ फेल तो दुनिया को अलविदा कह गया पौड़ा का युवक…

Uttarakhand News: अग्निवीर भर्ती की दौड़ में असफल होने पर एक युवक ने खौफनाक कदम उठा लिया है। घटना पौड़ी जिले की बताई जा रही है। रिपोर्टस की माने तो सतपुली तहसील क्षेत्र के एक गांव में युवक का शव कमरे में फंदे से लटका मिला है। बताया जा रहा है कि भर्ती का यह युवक का अंतिम वर्ष था ऐसे में अग्निवीर भर्ती में असफल होने के कारण उसने आत्महत्या की है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार पौड़ी जिले के तहसील सतपुली के अंतर्गत ग्राम नौगांव कमन्दा में अग्निवीर भर्ती के दौरान असफल होने से मायूस 23 साल के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि युवक अग्निवीर भर्ती में कोटद्वार गया था। यह उसका यह अंतिम साल था। भर्ती में बाहर हो जाने के कारण उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। वहीं घटना की जानकारी युवक के परिजनों ने राजस्व पुलिस को दी।

बताया जा रहा है कि युवक बीती देर शाम कोटद्वार से वापस लौटा था। जिसके बाद वह सीधे अपने कमरे में चला गया। सुबह जब परिजन उसे उठाने के लिए उसके कमरे में गए तो वह कमरे की छत पर फंदा लगाकर लटका हुआ मिला। जिसके बाद ग्राम सभा की ओर से पंचनामा कर तहसील में दिया गया। हालांकि परिजनों के आग्रह पर बिना पोस्टमॉर्टम के शव उन्हें सौंप दिया गया। जवान बेटे की मौत से परिवार का बुरा हाल है।

RELATED ARTICLES

3 COMMENTS

  1. ऐसा कमजोर बन कर हम ऊपर भी चेन से नहीं रह पाएंगे बच्चो !

  2. यह तो कोई बात नहीं ऐसा करने से क्या फ़ायदा हुआ इस बच्चे को 🥺

Comments are closed.

spot_img

Most Popular

Recent Comments