Thursday, February 2, 2023
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरदेहरादून में बारिश का कहर, ढ़हा मकान, तीन लोगों की मौत…

देहरादून में बारिश का कहर, ढ़हा मकान, तीन लोगों की मौत…

Dehradun News: उत्तराखंड में मौसम विभाग की चेतावनी सटीक साबित हुई है। राजधानी देहरादून में भारी बारिश के कारण एक मकान ढह गया है। मलबे में आठ दिन के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई है। घटना काठ बंगला राजपुर रोड के पास की बताई जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार देहरादून में देर रात से लगातार हो रही बारिश के बाद काठ बंगला में एक मकान ढह गया है। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है। भारी बारिश के कारण देहरादून के राजपुर के काठ बंगला सहित जोहड़ी रोड, टिमली मानसिंह तथा किशनपुर क्षेत्र में अत्यधिक नुक़सान की खबरें सामने आ रही हैं। बताया जा रहा है कि सूचना पर राहत एवं बचाव दल मौके पर पहुंचा और मलबे में दबे लोगों को निकालने का काम शुरू किया गया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में भर्ती धांधली में लगातार 28वीं गिरफ्तारी, करता था ये काम…

बताया जा रहा है कि मृतकों की पहचान संगीता पत्नी दिनेश उम्र 22 वर्ष, लक्ष्मी दिनेश की बहन उम्र 28 वर्ष और दिनेश का आठ दिन के बच्चे के रूप में हुई है। वहीं सिटी मजिस्ट्रेट कुसुम चौहान और जिलाधिकारी सोनिका भी घटनास्थल पर पहुंचीं और राहत एवं बचाव कार्य का जायजा लिया। रेस्क्यू टीम द्वारा मलबे में दबे बच्चे सहित दो महिलाओं के शव बरामद कर लिए गए हैं। जिलाधिकारी सोनिका ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी को तीनों शवों के पोस्‍टमॉर्टम करने के निर्देश दिए।

यह भी पढ़ें: देहरादून में बारिश का कहर, ढ़हा मकान, तीन लोगों की मौत…

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

  1. समय रहते काम तो करते नहीं है और बाद में हिंजड़ों की तरह हाय हाय करते है

  2. यहाँ भी कोई घोटाला किया होगा पुस्ता टूट गया होगा

Comments are closed.

spot_img

Most Popular

Recent Comments