Friday, April 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरदेहरादून में दर्दनाक हादसा, मां- बेटे की मौत से पसरा मातम…

देहरादून में दर्दनाक हादसा, मां- बेटे की मौत से पसरा मातम…

Accident: उत्तराखंड में हादसों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। तेज रफ्तार ने आज दो जिंदगियों को लील लिया है। देहरादून से बड़ें हादसे की खबर आ रही है। यहा हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला के समीप एक तेज रफ्तार कार ने मां बेटे को रौंद दिया। जिससे उनकी मौत हो गई है। पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार घटना रविवार प्रातः करीब 5:00 बजे की है। बताया जा रहा है कि  हादसा तब हुआ है जब मां विदेश में काम करने वाले अपने बेटे को बाहर तक छोड़ने आई थी। जबकि कार चालक अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे।  जिसकी वजह से दोनों बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि कार हिमाचल से आ रही थी और कार सवार लोग अस्थि विसर्जन के लिए हरिद्वार जा रहे थे।  मृतकों की पहचान 41 वर्षीय त्रिलोक सिंह पुत्र जयपाल सिंह व 63 वर्षीय भवानी देवी पत्नी जयपाल सिंह निवासी छिद्दरवाला के रूप में हुई है। घटना से क्षेत्र में मातम पसर गया है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments