Friday, March 29, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरगरीब लोगों के लिए शासन की बड़ी पहल, सीएम ने की सराहना,...

गरीब लोगों के लिए शासन की बड़ी पहल, सीएम ने की सराहना, आमजन से जुड़ने की अपील…

Dehradun News: देहरादून में गरीब लोगों के लिए शासन ने एक बड़ी मुहीम शुरू की है। इस मुहीम के तहत  सर्दी के मौसम में जरूरतमंदों को गरम कपड़े दिए जाएंगे। जी हां देहरादून जिला प्रशासन द्वारा ‘इस सर्दी लाएं बदलाव’ अभियान की शुरूआत की है। इस अभियान में आमजन हिस्सा ले सकते है। बस आपको इसके लिए प्रशासन की ओर से जारी टोल फ्री नंबर पर कॉल कर जरूरतमंदों के लिए पुराने कपड़े दान देने है।

मिली जानकारी के अनुसार देहरादून की जिलाधिकारी सोनिका की तरफ से इस पहल का शुभारंभ किया गया है। जिसकी हर कोई सराहना कर रहा है। बताया जा रहा है कि जिला प्रशासन देहरादून की ओर से प्रशासन की और से टोल फ्री नम्बर जारी करने के साथ ही स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा चलाई जा रही इलैक्ट्रिक बसों में कपड़े भेंट करने के लिए बाक्स लगाया गया है। इसके तहत गरीबों और असहाय लोगों की मदद के लिए सर्दी में गर्म कपड़े भेंट करने के लिए पहल की गई है।

अगर आप भी जरूरतमंदों को अपने पुराने कपड़े देकर उन्हें सर्दी से बचाना चाहते हैं, तो आप इस टोल फ्री नंबर 18001802525 पर कॉल कर अपने पुराने कपड़े दान कर सकते हैं। आप इस नंबर पर कॉल करते है तो आपके पास शासन की टीम पहुंच जाएगी। इसके अलावा दान से संबंधित विवरण दर्ज करने के लिए जिला प्रशासन की तरफ से https://forms.gle/Xdefrdin8JE7CG8AA लिंक भी दिया गया है। आप इस लिंक पर क्लिक करके भी अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। आप देहरादून के सर्वे चौक के नजदीक तीलू रौतेली में वात्सल्य डे केयर सेंटर में भी आप अपने पुराने गर्म कपड़े दे सकते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments