Wednesday, April 24, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरउत्तराखंडः स्कूल बस और बाइक की जोरदार भिड़ंत में सेना के जवान...

उत्तराखंडः स्कूल बस और बाइक की जोरदार भिड़ंत में सेना के जवान की मौत, मचा कोहराम…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में हादसो का सिलसिला थम नहीं रहा है। शुक्रवार का दिन हादसों का दिन साबित हो रहा है। बड़े हादसे की खबर अब रामनगर से आ रही है। यहां आज सुबह स्कूल बस और बाइक की जोरदार भिड़ंत में सेना के जवान की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि जवान परिवार में शादी के लिए छुट्टी लेकर घर आया था। लेकिन नियती को कुछ ओर ही मंजूर था। जवान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। वहीं क्षेत्र में शोक की लहर है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार हादसा शुक्रवार सुबह करनपुर इंटर कॉलेज के समीप हुआ है। बताया जा रहा है कि यहां हिमांशु मेहरा (23) वर्षीय पुत्र त्रिलोक सिंह मेहरा ग्राम करनपुर निवासी ग्राम कानियां बाइक से अपने घर जा रहा था, इसी बीच तेज रफ्तार बस ने बाइक पर टक्कर मार दी,टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक सवार युवक (फौजी) की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि मृतक युवक हिमाचल में पैरा कमांडो के पद पर तैनात था। इन दिनों वह परिवार में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए छुट्टी पर घर आया था। लेकिन आज सुबह वह हादसे का शिकार हो गया है। हादसे से परिवार पर दुःखों का पहाड़ टूट गया है। वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments