Monday, May 13, 2024
uttarakhandekta
Homeराष्ट्रीयस्मृति ईरानी को पहचान नहीं पाया कपिल शर्मा शो का गेटकीपर, बिना...

स्मृति ईरानी को पहचान नहीं पाया कपिल शर्मा शो का गेटकीपर, बिना शूटिंग लौटीं केंद्रीय मंत्री

किताब के प्रमोशन के लिए कामेडी किंग कपिल शर्मा के शो में पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को गेटकीपर पहचान नहीं पाया और उसने उन्हें भीतर शूटिंग स्थल तक नहीं जाने दिया। अपनी इस तौहीन से नाराज केंद्रीय मंत्री तुरंत शूटिंग से वापस लौट गईं। बाद में जब कपिल शर्मा को इस बारे में पता चला तो उन्होंने स्मृति ईरानी से ऐसी अपमानजनक स्थिति निर्मित होने के लिए क्षमा मांगी।
बताया जाता है कि स्मृति ईरानी अपने ड्राइवर और दो लोगों के साथ कपिल शर्मा के सेट पर शूटिंग के लिए गई थीं। गेट पर मौजूद गार्ड उन्हें पहचान नहीं पाया और अंदर जाने से मना कर दिया। जब उसे बताया गया कि शूटिंग के लिए बुलाया गया है तो उसने जवाब दिया कि उसे ऐसा कोई आदेश नहीं मिला है। इसलिए वह अंदर नहीं जा सकतीं। तभी फूड डिलीवरी वाला वहां पहुंचा गार्ड ने उसे नहीं रोका और वह बिना पूछे ही अंदर चला गया। यह देखकर स्मृति ईरानी को काफी गुस्सा आया और वह नाराज होकर चली गईं।
ज्ञात हो कि कपिल शर्मा के शो पर कई सिलेब्स अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। अपकमिंग एपिसोड में एक्ट्रेस मिनिस्टर स्मृति ईरानी अपनी किताब श्लाल सलामश् के प्रमोशन के लिए आने वाली थीं। हालांकि उनका आना फिलहाल कैंसिल हो गया है। कपिल शर्मा और प्रोडक्शन को इस बात का पता चला तो स्मृति ईरानी को मनाने की बहुत कोशिश की, लेकिन उनका गुस्सा दूर नहीं हुआ। उधर, जब गेटकीपर को पता चला कि उसने जिसको रोका वह केंद्रीय मंत्री थीं तो वह काफी घबरा गया और इसके बाद उसने अपना फोन बंद कर लिया।
अनिरुद्ध, ईएमएस, 24 दिसंबर 2021

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments