Thursday, February 2, 2023
uttarakhandekta
Homeअंतरराष्ट्रीयIsraeli Airstrikes: इजराइल ने एक बार फिर गाजा पट्टी पर फिलिस्तीनी इस्लामिक...

Israeli Airstrikes: इजराइल ने एक बार फिर गाजा पट्टी पर फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहादियों पर एयर स्ट्राइक कर दी है. अब तक 24 लोगों के मारे जाने की खबर है !

जिनमें बच्चे और महिलाएं भी शामिल हैं

sraeli Airstrikes: गाजा पट्टी के फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहादियों पर इजराइल की एयर स्ट्राइक , वहां मरने वालों की संख्या पहुंची 24

Israeli airstrikes on Gaza Strip:

एक बार फिर गाजा पट्टी (Gaza Strip) पर इजराइल (Israel) ने एयर स्ट्राइक (Israeli Airstrikes) कर दी है बताए जा रहे हैं उसके हमले अब भी लगातार जारी हैं हमले का शिकार हुए इजराइली लोगों की मौत का आंकड़ा बढ़ गया है.फिलिस्तीन एन्क्लेव के स्वास्थ्य मंत्रालय ने जानकारी दी है कि फिलिस्तीनी आंदोलन इस्लामिक जिहाद (Palestinian Movement Islamic Jihad) के खिलाफ इजराइल के हवाई हमलों में कम से कम 24 लोग मारे गए हैं और 203 लोग घायल हो गए. फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने शनिवार को कहा, ”गाजा पट्टी में इजराइल की एयर स्ट्राइक के कारण 24 लोगों की जान गई, जिनमें छह बच्चे और औरतें शामिल हैं और 203 लोगो जख्मी हो गए हैं.”

शुक्रवार को इससे पहले फिलिस्तीनी स्वास्थ्य मंत्रालय ने आगे बताया कि इजराइल के रक्षा बलों ने गाजा पट्टी में इस्लामिक जिहाद आंदोलन के खिलाफ एयर स्ट्राइक करते हुए ब्रेकिंग डॉन ऑपरेशन शुरू किया है, जिसके चलते शुरू में 10 लोगों की मौत हुई थी और 50 लोग घायल हुए थे.

फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहादी आंदोलनकारी नेता ने दी यह धमकी

फिलिस्तीनी इस्लामिक जिहाद आंदोलन के नेता जियाद नखालाह ने इजराइल के हवाई हमलों जवाब तेल अवीव पर मिसाइल हमले से देने की धमकी है. इजराइल इमरजेंसी लगाने के बाद मिसाइल हमले टाल रहा है लेकिन दौरान गाजा पट्टी में लगातार नए हमले कर रहा है. इजराइल फिलिस्तीन इस्लामिक जिहाद आंदोलन से जुड़े लोगों को आतंकवादी करार देता है. ताजा जानकारी के मुताबिक, गाजा पट्टी में इस्लामिक जिहाद आंदोलनकारियों की सुरंगों पर इजराइली वायुसेना हवाई हमले कर रही है. पहले भी कई बार इजराइल और फिलिस्तीन के बीच भारी तनातनी सामने आ चुकी है.

RELATED ARTICLES

16 COMMENTS

  1. भविष्य मे विश्व युद्ध यहीं से सुरु होगा!

  2. इस रोबोट का उपयोग करना आपको अमीर बनाने का सबसे अच्छा तरीका है । Telegram – @Cryptaxbot

  3. इस कार्यक्रम के साथ अपने लैपटॉप को एक वित्तीय साधन बनाएं । Telegram – @Cryptaxbot

  4. सफलता का सूत्र मिल जाता है । इसके बारे में और जानें । Telegram – @Cryptaxbot

  5. बिना किसी प्रयास और कौशल के 24/7 पैसा कमाएं । Telegram – @Cryptaxbot

  6. बिना किसी प्रयास और कौशल के 24/7 पैसा कमाएं । Telegram – @Cryptaxbot

Comments are closed.

spot_img

Most Popular

Recent Comments