Friday, April 26, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरAlia Bhatt Baby Bump: अभी तीन महीने भी नहीं हुए की इतना...

Alia Bhatt Baby Bump: अभी तीन महीने भी नहीं हुए की इतना बड़ा बेबी बंप लेकर भारत लौटीं आलिया भट्ट

Alia Bhatt Back To Mumbai: गर्ववती आलिया भट्ट हॉलीवुड डेब्यू फिल्म की शूटिंग खत्म कर मुंबई लौट आई हैं. इस दौरान आलिया भट्ट अपना बड़ा सा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दीं.

Alia Bhatt Huge Baby Bump: अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी के दो महीने बाद ही अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर हर किसी को हैरान कर दिया था. जैसे ही शूटिंग खत्म कर लंदन से आलिया अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ शूटिंग कर के आई ऐसे में देर रात वो मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो आलिया की एक झलक पाने के लिए और उन्हें स्पॉट करने के लिए पैपराजी की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान आलिया भट्ट की काफी सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जो कि काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

मुंबई एयरपोर्ट परहर किसी की नजरें आलिया भट्ट के बेबी बंप पर टिकी रह गईं. आलिया को देखते ही हर कोई उन्हें एक्साइटमेंट के साथ बधाईयां देना लगा ऐसे में आलिया ने प्यारी सी स्माइल के साथ और हाथ जोड़कर सभी को शुक्रिया अदा किया. इतना ही नहीं इस दौरान आलिया की शादी को अभी तीन महीने भी पूरे नहीं हुए है और ऐसे में उनके इतने बड़े बेबी बंप को देखने के हर कोई शादी के पहले प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चाएं कर रहा है.

रणबीर कपूर को किया किस

बता दें कि इस दौरान आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर रीसीव करने के लिए रणबीर कपूर पहुंचे थे. इस दौरान रणबीर अपनी गाड़ी में बैठे नींद में दिखाई दे रहे थे लेकिन जैसे ही रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिले तो दोनों की सारी थकान दूर हो गई. सामने आई तस्वीरों और वीडियो में रणबीर और आलिया एक दूसरे से मिलते और गले लगाते दिखाई दे रहे हैं.

प्रेग्नेंसी पर आलिया की फीलिंग

प्रेग्नेंसी की फीलिंग पर बात करते हुए आलिया भट्ट ने एक इंटरव्यू में कहा-  इससे अच्छी कोई फीलिंग नहीं  है और मुझे नहीं पता है कि इसे किस तरह से बताऊं. सच कहू तो मैं अब भी इस सवाल का जवाब ढूंढ़ रहा हूं, मुझे यह नहीं पता है कि इस फीलिंग को कैसे समझाऊं. रणबीर ने आगे कहां कि यह ऐसा है जैसे आप पहली बार स्विमिंग करके आए हो और आपको दूसरो को बताना है कि पानी में आपको कैसा लगा. मैं थोड़ा डरा हुआ है, एक्साइटेड हूं और बहुत ज्यादा खुश भी हूं. मैं और आलिया अपना फ्यूचर देख रहे हैं यही अहसास सबसे खूबसूरत है. 

रणबीर कपूर ने कही ये बात 

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में कहा, “यह समय मेरे लिए बेहद खास है और मैं अपनी जिंदगी से बेहद खुश हूं. मैं और आलिया शादीशुदा हैं, और हमें प्रेग्नेंसी की बात बताना सही लगा, क्योंकि हम पूरी दुनिया के साथ अपनी खुशियां बांटना चाहते हैं.”

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments