Thursday, April 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तर प्रदेशउत्तराखंड में भर्ती धांधली में लगातार 28वीं गिरफ्तारी, करता था ये काम…

उत्तराखंड में भर्ती धांधली में लगातार 28वीं गिरफ्तारी, करता था ये काम…

UKSSSC Paper Leak: उत्तराखंड में भर्ती धांधली में लगातार कार्रवाई जारी है। एक के बाद एक बड़ी गिरफ्तारियां की जा रही है। मामले में सोमवार सुबह एक और गिरफ्तारी की गई है। बताया जा रहा है कि एसटीएफ ने आरएमएस टेक्नो सॉल्यूशंस प्राइवेट लिमिटेड के कर्मचारी विपिन बिहारी निवासी सीतापुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में यह 28वीं गिरफ्तारी हो चुकी है और भी कई आरोपित एसटीएफ की रडार पर हैं।

यह भी पढ़ें:Asia Cup 2022: आतंकी पाकिस्तान की हार पर भारत के राजनीति पिच से भी आईं प्रतिक्रियाएं, मोदी-शाह से लेकर सीएम योगी और विपक्ष ये बोले

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार आरोपी विपिन वर्ष 2013 से RMS कंपनी में कार्यरत था। बताया जा रहा है कि वो पूर्व में गिरफ्तार आरोपी अभिषेक वर्मा से पेपर की फोटो कॉपी प्राप्त कर अभियुक्त दिनेश मोहन जोशी को बरेली में उपलब्ध कराता था। यहां से वह पंतनगर यूनिवर्सिटी के पूर्व अधिकारी (AEO) दिनेश चंद जोशी को पेपर की कॉपी को  हल्द्वानी व आसपास के चुनिंदा छात्रों को रुपए लेकर लीक किया करता था।

यह भी पढ़ें:विधानसभा भर्ती अनियमितता मामले में सीएम धामी का बड़ा बयान, होगी जांच…

आरोप है कि आरोपित दिनेश जोशी ने हल्द्वानी व आसपास के अभ्यर्थियों को पेपर याद करवाया था। इनमें से कुछ अभ्यर्थियों ने UKSSSC वीपीडीओ 2021 भर्ती की मेरिट लिस्ट में अच्छा स्थान प्राप्त किया था। गौरतलब है कि पंतनगर यूनिवर्सिटी के पूर्व AEO दिनेश चंद जोशी ने कई अभ्यर्थियों को पेपर बेचकर 80 लाख रुपए वसूले थे। एसटीएफ पिछले दिनों आरोपी जोशी को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। मामले में आगे भी कई गिरफ्तारियां होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: देहरादून में बारिश का कहर, ढ़हा मकान, तीन लोगों की मौत…

RELATED ARTICLES

2 COMMENTS

  1. ये तो मछली है असल भ्रष्ट्राचारी तो सफ़ेद कपड़ों में बैठे है उनको पकड़ों तो माने

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments