Sunday, May 19, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरउत्तराखंड: यहां बारिश से मकान ध्वस्त, मलबे में दबने से महिला की...

उत्तराखंड: यहां बारिश से मकान ध्वस्त, मलबे में दबने से महिला की मौत..

Uttarakhand News: उत्तराखंड में एक बार फिर बारिश कहर बरस रही है। लगातार हुई मूसलाधार बारिश से जहां नदी नाले उफान पर है पहाड़ों से भूस्खलन की खबरें आ रही है तो वहीं उत्तरकाशी में एक मकान ढहने की खबर है। बताया जा रहा है कि चिन्यालीसौड़ क्षेत्र में भारी बारिश के कारण मकान क्षतिग्रस्त होने से एक महिला की मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीती बुधवार रात को चिन्यालीसौड़ क्षेत्र में भारी बारिश हुई। इससे कुमराड़ा गांव के मुंडरा नामे तोक में निवास करने वाले जुरूलाल का मकान क्षतिग्रस्त हो गया। जिसमें उनकी पत्नी भट्टे देवी उम्र 60 वर्ष की मलबे में दबने से मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जुरूलाल घायल हो गए। घटना का पता सुबह पांच बजे लगा है।

वहीं स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने महिला को मलबे से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि मलबे में दबने से एक महिला की मौत हुई है। वहीं जिले में इन दिनों लगातार हो रही बारिश के कारण लोगों का जनजीवन पूरी तरह अस्त व्यस्त हो गया है। बारिश के कारण ग्रामीण क्षेत्रों का आवागमन प्रभावित हुआ है तथा लोगों के घरों तथा खेती को भी भूस्खलन के कारण बड़ा नुकसान पहुंच रहा है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments