Thursday, April 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरविवादित बयान से मचे बवाल के बीच दिल्ली पहुंचे पूर्व सीएम रावत,...

विवादित बयान से मचे बवाल के बीच दिल्ली पहुंचे पूर्व सीएम रावत, राष्ट्रीय अध्यक्ष से की मुलाकात…

Uttarakhand News: उत्तराखंड में मचे सियासी घमासान के बीच पूर्व सीएम त्रिवेंद्र रावत दिल्ली दौरा पर पहुंचे है। पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से शिष्टाचार भेंट की। पूर्व सीएम त्रिवेंद्र के अनुसार भेंट के दौरान उन्होंने प्रदेश के समसामयिक विषयों पर चर्चा की।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत व त्रिवेंद्र रावत के हाल में आए बयानों से सत्ताधारी भाजपा असहज हो गई है। बताया जा रहा है कि त्रिवेंद्र के बयान से भाजपा हाईकमान नाराज है। जिस कारण उन्हें दिल्ली बुलाया गया है। वहीं इस मुलाकात पर पूर्व सीएम ने कहा की देवभूमि उत्तराखंड के प्रति अध्यक्ष जी का विशेष लगाव रहता ये और यह प्रदेश के लिए बड़े गौरव की बात है। भेंट हेतु अमूल्य समय प्रदान करने के लिए पूर्व सीएम ने उनका आभार भी जताया।

गौरतलब है कि हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत का एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा था कि स्मार्ट सिटी उनके कार्यकाल में देश में 9वें स्थान पर था लेकिन आज जो हो रहा है उससे सरकार की छवि खराब हो रही है। उन्होंने यह भी कहा कि स्मार्ट सिटी में कुछ गड़बड़ लगती है। जिस़को लेकर विपक्ष सरकार पर निशाना साध रहा है।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

Comments are closed.

Most Popular

Recent Comments