Saturday, May 18, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडगुरु राम राय विश्वविद्यालय मे छात्रों की विदाई पार्टी का आयोजन

गुरु राम राय विश्वविद्यालय मे छात्रों की विदाई पार्टी का आयोजन

देहरादून। श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के स्कूल ऑफ ह्यूमैनिटीज एंड सोशल साइंसेज द्वारा फेयरवेल पार्टी का आयोजन किया गया। छात्र-छात्राओं ने अपने सीनियर्स को विदाई और भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी।

श्री गुरु राम राय विश्वविद्यालय के प्रेसिडेंट श्री महंत देवेंद्र दास महाराज और विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. यशबीर दीवान ने सभी विद्यार्थियों को शुभकामना संदेश प्रेषित किया और उन्हें भविष्य के लिए बधाई दी।

इस अवसर पर मानविकी और सामाजिक विज्ञान संकाय की डीन प्रोफेसर गीता रावत ने दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि करियर में सफलता के लिए परिश्रम जरूरी है। उन्होंने विद्यार्थियों को अपने लक्ष्य के प्रति समर्पित रहने का संदेश दिया।

फेयरवेल पार्टी में बीए, एमए और जनसंचार विभाग के प्रथम वर्ष के विद्यार्थियों ने फाइनल ईयर के विद्यार्थियों को फेयरवेल दी। कार्यक्रम का मुख्य आकर्षण एकल नृत्य प्रदर्शन था, जिसने जीवंत नृत्य और भावपूर्ण धुनों की एक श्रृंखला शुरू करते हुए सभी स्टूडेंट्स को थिरकने पर मजबूर कर दिया। वहीं एसएचएसएस स्टूडेंट काउंसिल के अध्यक्ष अर्पन मौर्य ने अपनी स्वरचित कविता से सभी को भावुक कर दिया।

इस अवसर पर डीन प्रोफेसर गीता रावत ने फेयरवेल पार्टी के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए स्टूडेंट काउंसिल के सदस्यों की सराहना की।

फेयरवेल पार्टी में मिस ह्यूमैनिटीज का खिताब बीए सिक्स सेमेस्टर की रितु गुप्ता को मिला। वहीं बीए सिक्स सेमेस्टर के हर्ष व्यास को मिस्टर ह्यूमैनिटीज चुना गया। इसके अलावा अर्पण मौर्य मिस्टर स्पार्क और नंदिनी मिस स्पार्क रही। इसी क्रम में बीए मास काम सिक्स सेमेटर के आयुष सिंह ने मिस्टर मास काम और अंजलि कोठियाल ने मिस मास काम का खिताब अपने नाम किया।

RELATED ARTICLES

1 COMMENT

  1. नैनीताल के बाद अल्मोड़ा के जंगलों में पहुंची आग, पहली बार 3 लोगों की जलकर मौत
    खबर कॉमेंट बॉक्स में

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments