Saturday, April 27, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडBig News: देहरादून के एक होटल में मिले हरीश रावत और हरक...

Big News: देहरादून के एक होटल में मिले हरीश रावत और हरक सिंह, मचा राजनीतिक बवाल…

देहरादूनः उत्तराखंड में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहा है। सियासत में हलचल तेज हो गई है। हरक सिंह रावत और हरीश रावत का भाईचारा सुर्खियों में है देहरादून के एक होटल में हरक सिंह रावत और हरीश रावत के पहुंचने से राजनीतिक बवाल मच गया है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक दोनो नेता के बीच होटल में करीब 15 मिनट की मुलाकात हुई है। दोनों नेताओं के बीच क्या बात हुई है ये सामने नहीं आया है!

आपको बता दें कि देहरादून में सचिवालय के करीब इस होटल में हरक सिंह रावत पहुंचे थे और उन्होंने कुछ समय होटल के एक कमरे में गुजारा।  इसी बीच थोड़ी ही देर बाद इस होटल में हरीश रावत भी पहुंच गए। ऐसे में यह स्पष्ट तो हो गया कि एक ही होटल में इन दोनों दिग्गजों ने कुछ देर समय व्यतीत किया। लेकिन इस दौरान इन दोनों नेताओं की मुलाकात हुई या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि चर्चाएं हैं कि इस होटल में हरीश रावत और हरक सिंह रावत के बीच करीब 15 मिनट की मुलाकात हुई है।

गौरतलब है कि पिछले एक हफ्ते से हरीश रावत और हरक सिंह उत्तराखंड की राजनीति में हावी है। हरीश रावत के ट्वीट ने जहां तुफान मचाया तो वहीं हरक सिंह रावत की नाराजगी और इस्तीफे की खबर ने खूब सुर्खियां बटोरीं। लेकिन अब नया सियासी तूफान इन दोनों ही नेताओं की मुलाकात की खबरों से मचा हुआ है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments