Monday, May 6, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडहरकसिंह रावत बोले उत्तराखंड में अब आएगी कांग्रेस सरकार

हरकसिंह रावत बोले उत्तराखंड में अब आएगी कांग्रेस सरकार

भाजपा में टिकट कटने वालों को मिल सकता है जीवनदान

देहरादून. डा. हरकसिंह रावत (harak singh rawat) ने कहा कि उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार आ रही है. भाजपा से निकाले गए हरकसिंह रावत ने कहा कि भाजपा उन पर अब कई तरह के आरोप लगाएगी, लेकिन मैंने सिर्फ लैंसडाउन की जनभावना से पार्टी को अवगत कराया था. हरकसिंह रावत ने कहा कि अब भाजपा वाले यह तो कहेंगे नहीं कि हमने केंद्रीय स्कूल नहीं बनाए, हमने जिला नहीं बनाए.

हरकसिंह रावत ने कहा कि वे कफन बांध के चलने वाले नेता हैं और घर पर चुप बैठने वाले नेता नहीं हैं. हरकसिंह रावत ने कहा कि मुझे अपने भविष्य की कोई चिंता नहीं है, मुझे उत्तराखंड के भविष्य की चिंता है. हरकसिंह रावत ने कहा कि वे कांग्रेस के अलावा किसी अन्य पार्टी में नहीं जाएंगे और राज्य में अब कांग्रेस की सरकार आनी तय है. हरकसिंह रावत ने यह भी कहा कि मैं बिना शर्त कांग्रेस के लिए काम करूंगा.

उधर, हरकसिंह रावत के विकेट लेने से भाजपा में टिकटों को लेकर एक फिर मंथन हो रहा है. सूत्रों ने बताया कि पार्टी बगावत को रोकने के लिए कुछ सीटों पर कटने वाले टिकटों पर फिर से मंथन कर रही है. ऐसे में हरकसिंह रावत के जाने से पार्टी को भले नुकसान हो, लेकिन जिन सीटों पर टिकट कटने तय माने जा रहे थे, वहां कुछ विधायकों के टिकट कटने से बच सकते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments