Tuesday, May 14, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरBreaking: मसूरी में बस हादसा, 7 घायल, स्कूली बच्चों से भरी थी...

Breaking: मसूरी में बस हादसा, 7 घायल, स्कूली बच्चों से भरी थी बस..

देहरादून। मसूरी देहरादून मार्ग पद्मिनी निवास के पास एक प्राइवेट बस अनियंत्रित होकर एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी। वही, उसकी चपेट में एक कार भी आ गई। बस में सवार 30 छात्र और 3 शिक्षक सहित बस का कंडेक्टर और ड्राइवर था। जिसमें से 2 शिक्षक और 5 छात्र घायल हो गए।

यह भी पढ़े : ख़ौफ़नाक: पुलिस के जवान ने अस्पताल में भर्ती पत्नी का गला रेता…

स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी लोगों को बस से रेस्क्यू कर किया गया वहीं घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से उप जिला चिकित्सालय ले जाया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि बस के गिरने के तुरंत बाद सभी लोग घटनास्थल पहुंचे तो देखा कि बस एक सड़क से दूसरी सड़क पर जा गिरी है।

जिसमें फसे बच्चे चिल्ला रहे हैं जिसके बाद बसों के शीशे तोड़कर बस में फसे लोगो को रेस्क्यू किया गया। घटना की सूचना मिलते ही एसडीएम मसूरी नरेश चंद्र दुर्गापाल द्वारा सभी छात्रों का हालचाल जाना वह छात्रों और शिक्षकों के खाने रहने की व्यवस्था की गई वही घायलों केा हाल चाल जाना।

Big breaking :-CBSE Term 2 Exam 2022: सीबीएसई का बड़ा फैसला, इन बच्चों को मिलेगा ऐसे रिजल्ट, Compartment वालों के लिए भी निर्देश

एसडीएम मसूरी नरेश चंद्र दुर्गापाल ने कहा कि घटना काफी बड़ी हो सकती थी पर गनीमत रही कि बस एक सड़क से दूसरी सड़क के पैराफिट पर जाकर टकरा के रुक गई। उन्होंने कहा कि पूरी घटना में 7 लोग घायल हुए हैं जिसमें से 5 छात्रों 2 शिक्षक हैं जिनका इलाज मसूरी को जिला चिकित्सालय में किया जा रहा है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments