Wednesday, May 1, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरBig breaking: वन विभाग में बंपर तबादले, कई इधर-उधर…

Big breaking: वन विभाग में बंपर तबादले, कई इधर-उधर…

देहरादूनः उत्तराखंड में वन विभाग से बड़ा अपडेट आ रहा है। विभाग ने आज एक बार फिर बंपर तबादले किए है। तबादला लिस्ट जारी कर दी गई है। ये फेरबदल गढ़वाल में किया गया है। एक सप्ताह के भीतर तीसरी बार विभाग ने कर्मियों का ट्रांसफर किया है। उप वन क्षेत्राधिकारियों को नई तैनाती का प्रभार संभालने के आदेश दिए गए है।

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार प्रशासनिक दृष्टिकोण से इन अधिकारियों को स्थानान्तरित किया गया है। आदेश में लिखा गया है कि क्षेत्राधिकारी लोक सेवकों के लिए वार्षिक स्थानान्तरण अधिनियम 2017 के प्राविधानानुसार गढ़वाल मण्डल स्तर पर गठित समिति की बैठक दिनांक 21.06.2022 में प्राप्त प्रस्तावों / आवेदनों के परीक्षण कर ये ट्रांसफर किए गए है। हरीश गैरोला को चकराता वन प्रभाग से टिहरी डैम वन प्रभाग – प्रथम , नई टिहरी  भेजा गया है। जबकि महेन्द्र सिंह चौहान को चकराता वन प्रभाग से भूमि संरक्षण वन प्रभाग , लैन्सडॉन की जिम्मेदारी दी गई है। इनके साथ ही कई अन्य कर्मियों के ट्रांसफर किए गए है।

आदेश में ये भी लिखा है कि ये आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा व सम्बन्धित वन संरक्षक द्वारा अपने वृत्त से सम्बन्धित अनुपालन आख्या से विलम्बतम 15 दिन के अन्दर इस कार्यालय को प्रस्तुत किया जायेगा । देखें लिस्ट..

 

Big breaking: वन विभाग में बंपर तबादले, कई इधर-उधर…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments