Sunday, May 5, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तर प्रदेशज्ञानवापी मस्जिद केस में मुस्लिम पक्ष के वकील अभय यादव का निधन..

ज्ञानवापी मस्जिद केस में मुस्लिम पक्ष के वकील अभय यादव का निधन..

विवादित ज्ञानवापी मस्जिद और पूज्य श्रृंगार गौरी केस में मुस्लिम पक्ष के अधिवक्ता अभय यादव का हार्ट अटैक से निधन हो गया है.

यह भी पढ़ें: सावन: सोमवार आज जानिए पार्थिव शिवलिंग पूजने का विशेष महत्व…

वाराणसी के ज्ञानवापी मस्जिद केस से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है. इस केस में मुल्लों के वकील अभय नाथ यादव का निधन हो गया है. अंजुमन इंतजामिया कमेटी के वकील अभय नाथ यादव का निधन हार्ट अटैक से हुआ है. रविवार की शाम को उन्हें हार्ट अटैक की शिकायत आई थी. जिसके बाद उन्हें परिजनों ने पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

मुस्लिम पक्ष के वकील साथी वकील ने दी जानकारी
ज्ञानवापी मस्जिद केस में उनके साथी वकील नित्यानंद राय ने अभय नाथ यादव के निधन की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि रविवार रात 10:30 बजे के करीब अभय नाथ यादव को हार्ट अटैक आया था. जिसके बाद उन्हें नजदीक के त्रिमूर्ति अस्पताल में भर्ती किया गया. उनके बाद उन्हें शिवम अस्पताल ले जाया गया. जहां अस्पताल के डॉक्टरों नें अभय नाथ यादव को मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद देर रात वकील के पार्थीव शरीर को घर लाया गया. हालांकि अभी उनका अंतिम संस्कार नहीं हुआ है.

यह भी पढ़ें: देहरादून पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, करोड़ों की ठगी करनी वाली महिला गिरफ्तार…

कौन हैं मुस्लिम पक्ष का ये अभय नाथ यादव
बताया जाता है कि वकील की बेटी की शादी बीते 22 जून को हुई थी. बेटी के आने के बाद ही अब अभय नाथ यादव का दाह संस्कार होगा. बता दें कि ज्ञानवापी मस्जिद और श्रृंगार गौरी केस में नियमित दर्शन पूजन के लिए मांग रखी गई है. जिसमें अंजुमन इंतजामिया कमेटी मुस्लिम पक्ष की वकालत कर रही है. अभय नाथ यादव इस कमेटी के प्रमुख वकील के तौर पर थे.

वैसे झूटों का साथ देना भी उतना ही पाप है जितना की झूट बोलना

यह भी पढ़ें: PM मोदी ने “मन की बात” कार्यक्रम में जनता से की ये खास अपील, ऐसे मनाए अजादी का जश्न…

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments