Sunday, May 5, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरनैनीताल बैंक में इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आज...

नैनीताल बैंक में इन पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की आज लास्ट डेट, ऐसे करें जल्द आवेदन…

Bank Job: अगर आप उत्तराखंड में बैंक में जॉब करना चाहते है तो आपके लिए आज आखिरी मौका है। उत्तराखण्ड के एकमात्र शेड्यूल्ड कॉमर्शियल बैंक नैनीताल बैंक द्वारा ऑफिसर्स ग्रेड / स्केल 1 में मार्केटिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती प्रक्रिया चल रही है। आज आवेदन की आखिरी तिथी है। योग्य व इच्छुक उम्मीदवार ऑफलाइन मोड में आवेदन कर सकते है।

बताया जा रहा है कि  बैंक द्वारा 11 मई 2022 को जारी भर्ती विज्ञापन और 21 जुलाई 2022 जारी किए गए संशोधन नोटिस के अनुसार कुल 5 पदों पर भर्ती की जा रही है। नैनीताल बैंक में मार्केटिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया ऑफलाइन है और उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट, nainitalbank.co.in पर उपलब्ध कराए गए लिंक या नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भर्ती विज्ञापन और अप्लीकेशन फॉर्म को डाउनलोड कर सकते हैं।

आवेदन पता और आयु सीमा

उम्मीदवारों को इस फॉर्म को पूरी तरह से भरकर और मांगे गये डॉक्यूमेंट्स के साथ संलग्न करते हुए 1 अगस्त 2022 तक इस पते पर जमा कराना होगा – वाइस प्रेसीडेंट (एचआरएम), द नैनीताल बैंक लिमिटेड, हेड ऑफिस, सेवेन ऑक्स, मैलीताल, नैनीताल – 263001 (उत्तराखण्ड)। आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की आयु न्यूनतम 25 वर्ष से अधिकतम 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता और सैलरी

इन पदों पर आवेदन करने के लिए किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक की डिग्री होनी चाहिए। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से पूर्णकालिक एमबीए (मार्केटिंग) न्यूनतम 55% अंकों के साथ किया हो, या फिर मार्केटिंग स्पेशलाइजेशन के साथ पूर्णकालिक दो वर्ष पीजीडीबीए/ पीजीडीबीएम/ पीजीपीएम/ पीजीडीएम आदि किया होना चाहिए। ग्रेड / स्केल-1 के पदों में मार्केटिंग अधिकारियों के लिए नैनीताल बैंक भर्ती 2022 के तहत चयनित उम्मीदवारों के लिए पे स्केल 36,000- से 63,840 रुपये तक का वेतन निर्धारित है।

 

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments