Saturday, May 11, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरबीजेपी की बड़ी तैयारी, कई कांग्रेस नेताओं ने थामा बीजेपी का हाथ…

बीजेपी की बड़ी तैयारी, कई कांग्रेस नेताओं ने थामा बीजेपी का हाथ…

हरिद्वार: हरिद्वार में विधायक के पुत्र व पुत्री सहित कई लोग भाजपा में चले गए। जिला पंचायत में यह भाजपा की बड़ी तैयारी माना जा रहा है। भाजपा जिला कार्यालय पर जिला पंचायत, क्षेत्र पंचायत व ग्राम पंचायतों के कई नवनिर्वाचित प्रधानों ने भाजपा का दामन थाम लिया। जिसमें कांग्रेस विधायक ममता राकेश की पुत्री आयुषि और पुत्र अभिषेक राकेश भी शामिल है।

कांग्रेस को निस्तेनाबुत करना चाहती है भाजपा

भाजपा एक बडी रणनीति के तहत कांग्रेस को कोई मौका नहीं देना चाहती है। बसपा के एक और पांच निर्दल जिपं सदस्य पार्टी में शामिल हुए, वहीं शनिवार को सात निर्दल सदस्यों ने भाजपा का दामन थामा। इसके बाद रविवार को चार और जिपं सदस्य पार्टी में शामिल हुए। इनमें नगला कुबड़ा सीट से निर्दल अनिता देवी, मजाहिदपुर सतीवाला से आप समर्थित अंजू देवी, दरियापुर दयालपुर से निर्दल फरहीन और भंगेड़ी महावतपुर से निर्दल खुर्शीदा शामिल हैं।

इन नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

क्षेत्र पंचायत सदस्यों में भगवानपुर से आयुषि राकेश के अलावा पुहाना के निर्दलीय इमरान, आमिर अली, तुलाराम, नितिश चौधरी, दिलशाद, प्रधान युनूस, झांगामजरी से इकबाल, गेंदा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव और भगवानपुर विस क्षेत्र से कांग्रेस विधायक ममता राकेश के पुत्र अभिषेक राकेश के अलावा यूथ कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री मनीष चौधरी और उत्तराखंड किसान कांग्रेस और खानपुर विस के प्रभारी अमित कुमार शामिल हैं।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, पूर्व मुख्यमंत्री और सांसद डा रमेश पोखरियाल निशंक, भाजपा जिलाध्यक्ष डा. जयपाल सिंह चौहान आदि ने सबको पार्टी की सदस्यता दिलाई। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने बधाई देते हुए कहा कि भाजपा की रीति-नीति से प्रभावित होकर जिन्होंने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है, उन्हें वह विश्वास दिलाना चाहते हैं कि उसे भाजपा की प्रदेश सरकार शत-प्रतिशत पूरा करेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments