Thursday, May 2, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडरेलवे महाप्रबंधक ने ऋषिकेश में योग नगरी स्टेशन का व्यवस्थाओं को लेकर...

रेलवे महाप्रबंधक ने ऋषिकेश में योग नगरी स्टेशन का व्यवस्थाओं को लेकर किया निरीक्षण

ऋषिकेश: उत्तर रेलवे मुरादाबाद मंडल के महाप्रबंधक ने बुधवार की सुबह योग नगरी ऋषिकेश स्टेशन का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं को और दुरुस्त किए जाने को संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए।

मुरादाबाद मंडल के महाप्रबंधक अजय नंदन पूरे लाव लश्कर के साथ योग नगरी स्टेशन पहुंचे और उन्होंने स्टेशन पर बने सभी प्रतीक्षालय के साथ अधिकारियों के कार्यालय और भोजनालय का भी जहां निरीक्षण किया। वही प्रतीक्षा में लगे एसी ,पंखे, बिजली संबंधी उपकरण और यात्रियों की सुविधा के लिए लगाए गए पीने के पानी के स्टैंड पोस्ट के अतिरिक्त प्लेटफार्म पर और क्या सुविधाएं उपलब्ध कराई जा सकती है । उन्होंने तकनीकी दृष्टि से पुराने बंद किए गए, डीजल इंजन की जगह इलेक्ट्रिक इंजन लगाए जाने के कारण सेटिंग को लेकर नई व्यवस्था का भी अवलोकन किया। साथ ही उन्होंने योग नगरी स्टेशन पर वाशिंग लाइन से संबंधित तकनीकी जानकारी, लंबी दूरी की ट्रेनें बढ़ने के साथ स्टाफ के रहने की व्यवस्था सहित अन्य जानकारियां भी लीं। इसके बाद वह पुराने ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर भी पहुंचे, यहां भी उन्होंने व्यवस्थाओं का मुआयना किया।

इस दौरान रेलवे के महाप्रबंधक मुरादाबाद अजय नंदन, मुख्य वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह, अपर मंडल रेल प्रबंधक राकेश सिंह,चीफ क्वालिटी मैनेजर जगदीश गुप्ता, वरिष्ठ मंडल विद्युत अभियंता सचिन गोयल वरिष्ठ मंडल संकेत एवं दूरसंचार अभियंता नितिन प्रकाश वरिष्ठ मंडल अभियंता भरत कुमार अग्रवाल मंडल परिचालन,सहायक मंडल वाणिज्य प्रबंधक भगवान सिंह, योग नगरी स्टेशन अधीक्षक जेएस परिहार भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments