Saturday, May 4, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरमुख्यमंत्री ने किया बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ, स्वयं भी खेल कर खिलाड़ियों...

मुख्यमंत्री ने किया बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ, स्वयं भी खेल कर खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला…

Uttarakhand News: देहरादून में उत्तराखंड सचिवालय बैडमिंटन क्लब द्वारा आयोजित 8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है। प्रतियोगिता का शुभारंभ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज परेड ग्राउंड में किया। इस दौरान मुख्यमंत्री ने स्वयं भी बैडमिंटन खेल खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया।

बताया जा रहा है कि 8वीं अंतर विभागीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का शुभारंभ हो गया है। यह प्रतियोगिता आगामी 19 दिसम्बर 2022 तक चलेगी। प्रतियोगिता में प्रदेश से 25 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। प्रतियोगिता की शुरूआत करते हुए जहां सीएम धामी ने खेल में हाथ आजमाया। वहीं उन्होंने कहा कि कहा कि जब हम साथ में खेलते हैं तो हमें एक दूसरे को समझने का समय मिलता है। हमारे बीच बने संबंध हमें हमारे आने वाले कार्य क्षेत्र में मदद करते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विभिन्न विभागों के बीच में होने वाली इस बैडमिंटन प्रतियोगिता से विभागों में आपस में समन्वय बढ़ेगा। विभागीय कार्यों के साथ खेल को बढ़ावा देने का यह सराहनीय प्रयास है। खेल भावना अपने कार्यों के प्रति अनुशासन के लिए भी प्रेरित करती है।  उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड का प्राकृतिक सौन्दर्य सबको आकर्षित करता है। राज्य के समग्र विकास के लिए सभी की सहभागिता अति महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि जल्द ही वे सचिवालय के अनुभागों के अधिकारियों के साथ भी बैठक करेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments