Wednesday, May 8, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरउत्तराखण्ड महिला अंडर 19 क्रिकेट टीम सम्मानित, सीएम धामी ने दी बधाई…

उत्तराखण्ड महिला अंडर 19 क्रिकेट टीम सम्मानित, सीएम धामी ने दी बधाई…

Uttarakhand News: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में उत्तराखण्ड महिला अंडर 19 क्रिकेट टीम के सम्मान समारोह में प्रतिभाग कर टीम के सदस्यों को सम्मानित किया। उन्होंने उत्तराखण्ड की अंडर 19 महिला टीम को BCCI की चैंपियनशिप जीतने पर बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि एक समय था जब हमारे प्रदेश के योग्य खिलाड़ियों को क्रिकेट एसोसिएशन न होने के कारण या तो अवसर नहीं मिल पाता था या उन्हें अन्य राज्यों की ओर से खेलना पड़ता था। परंतु वर्ष 2019 में राज्य में क्रिकेट एसोसिएशन के गठन के बाद से राज्य में क्रिकेट और खिलाड़ियों के विकास में सहायता मिली है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में क्रिकेट के साथ ही अन्य खेलों के विकास एवं खिलाडियों की सुविधा के लिए जो भी हितकर होगा वह किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि 2025 में हमारे खिलाड़ी खेलों में भी प्रदेश का नाम रोशन कर नया इतिहास लिखने का कार्य करेंगे। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल, क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ उत्तराखण्ड के अध्यक्ष  जोत सिंह गुनसोला, सचिव  महिम वर्मा, पूर्व मंत्री हीरा सिंह बिष्ट, पद्मश्री आर०के०जैन, विशेष प्रमुख सचिव  अभिनव कुमार आदि उपस्थित रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments