Saturday, April 27, 2024
uttarakhandekta
Homeखेल-कूदIND vs WI: जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने इस महान खिलाड़ी...

IND vs WI: जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने इस महान खिलाड़ी की कर दी तारीफ “मैं उनकी सलाह का आभारी हूं…”

भारत ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी वनडे मैच में जीत के बाद भारत टीम के कप्तान हार्दिक पांड्या ने क्रिकेटर रोहित के बारे में कहा कि वह इस जीत का पूरा श्रेय ले सकते हैं। साथ ही कोहली से बातचीत का खुलासा किया। हार्दिक ने आगे कहा कि पावरप्ले में ही हमने मैच जीत लिया था। वेस्टइंडीज शायद थोड़ी देर से जागे। यह स्टेडियम अच्छा है।

मेरे देश भारत ने आखिरी वनडे मैच में वेस्टइंडीज को 200 रन से हराकर 2-1 से सीरीज अपने नाम की। भारत की तरफ से इस मैच में बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों ही शानदार रही। जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या ने भी इसकी तारीफ की। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से टीम के प्रदर्शन किया है। वह बढ़िया है। साथ ही विराट से ली गई सलाह के बारे में खुलासा किया।

आप को बताये की हार्दिक ने मैच प्रेजेंटेशन के बाद कहा, “यह एक खास जीत है। मुझे बतौर कप्तान ऐसे मैच पसंद हैं, जहां कोई चीज दांव पर हो। जिस तरह टीम ने खेल दिखाया और मैच को एन्जॉय भी किया, वह बढ़िया था। प्रेशर में आप हीरो और जीरो दोनों ही बन सकते हो।”

हार्दिक पांड्या ने तारीफ करी Virat कोहली की

रोहित और कोहली को आराम दिए जाने के सवाल पर टीम के कप्तान हार्दिक ने कहा, “यह दो बहुत अहम हिस्सा हैं, लेकिन उनको आराम देने से ऋतुराज या अक्षर को मौके मिले। आप किसी भी परिस्थिति में बाहर आकर मजे के साथ खेलना चाहते हैं।”

पांड्या ने अपनी पारी के सवाल पर कहा, “विकेट में थोड़ी हरकत थी और समय लेना था। कुछ दिन पहले विराट से अच्छी बातचीत हुई। उन्होंने मुझे 7-8 साल से देखा है और उनकी सलाह थी कि मैं विकेट पर थोड़ा समय बिता लूं। मैं उनके इस सलाह का आभारी हूं।”

Rohit Sharma को दिया श्रेय

कप्तान हार्दिक ने रोहित को श्रेय देने के सवाल पर कहा, “गेंद थोड़ी हरकत करती रही थी, ऐसे में अगर आप 350 बना देते हैं तो आप जानते हैं कि क़िस्मत आपके साथ रही तो आप मैच जीत सकते हैं। पावरप्ले में ही हमने मैच जीत लिया था। पिछली साल भी कुछ गलतियां हुईं थी, लेकिन वैसे यहां खेलने में मजा आया। रोहित पूरा श्रेय ले सकते हैं।”

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments