Saturday, April 27, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडभारत रत्न पंडित गोविन्द बल्लभ पंत जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर...

भारत रत्न पंडित गोविन्द बल्लभ पंत जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये।

रूद्रपुर आज भारत रत्न पंडित गोविन्द बल्लभ पंत जी के जन्म दिवस के अवसर पर कलक्ट्रेड में मुख्य विकास अधिकारी विशाल मिश्रा, अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह, ओसी अमृता शर्मा, उप जिलाधिकारी मनीष बिष्ट, गौरव पाण्डेय ने पंत जी के चित्र पर माल्यापर्ण कर श्रद्धासुमन अर्पित किये।


इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी ने जनपद वासियों को पंत जी की जयंती पर शुभकामना व बधाई दी।

उन्होने कहा कि हमे पंत जी के मार्ग दर्शन पर चलना चाहिये व समाज के हित में काम करना चाहिये ताकि समाज में एक अच्छा संदेश मिले।

उन्होने कहा कि सकारात्मक सोच व जिम्मेदारी के साथ कार्य करना चाहिये। उन्होने पंडित पंत जी के जीवन परिचय को बताते हुए कहा कि उनके कार्यो को हमेशा याद रखना होगा।

उन्होने कहा कि पंत जी सदैव देश के लिये समर्पित रहे। पं0 गोविन्द बल्लभ पंत जी आज भी प्रशासकों के आदर्श हैं, हमें पं0 पंत जी के आदर्शों, को अपनाते हुये हमे राष्ट्र, समाज की सेवा के लिए तत्पर रहना होगा।

उन्होने कहा सभी कर्मचारी/अधिकारी अपने दायित्वों का ईमानदारी के साथ निर्वहन करे यही महापुरूषो को सच्ची श्रद्धांजलि होगी। उन्होने कहा कि हमे अपने परिवारों के सदस्यों के साथ अपने महापुरूषों के बारे में जानकारी साझा करनी चाहिए ताकि आने वाली पीढ़ी को हमारे देश के एवं देश निर्माण में योगदान देने वालों के बारे में जानकारी हो सके।
इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी जय भारत सिंह ने भी अपने विचार रखे।
इस दौरान ओसी अमृता शर्मा, उप जिलाधिकारी मनीष बिष्ट, गौरव पाण्डेय, तहसीलदार पूजा शर्मा सहित कलक्ट्रेड के कर्मचारी/अधिकारीगण मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments