Sunday, May 12, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरशहीद कपिल पंवार मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का कांग्रेस नेता अभिनव थापर ने...

शहीद कपिल पंवार मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट का कांग्रेस नेता अभिनव थापर ने पुरुस्कार वितरण कर समापन किया।

शहीद कपिल पंवार NIM उत्तरकाशी के पर्वतवाही थे और 13600 फीट की ऊंचाई पर स्थित हिमालय के ग्लेशियर उत्तरकाशी में “द्रोपदी का डांडा” में बर्फ के नीचे दबकर शहादत को प्राप्त हुए इसीलिए शहीद कपिल पंवार की स्मृति में यह टूर्नामेंट आयोजित कराया जाता है।

शहीद कपिल पंवार मेमोरियल क्रिकेट टूर्नामेंट ने आज फाइनल में वरिष्ठ कांग्रेस नेता अभिनव थापर ने मुख्य अतिथि के रूप में भागीदारी कर खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन किया और उनको ” पुरस्कार वितरण कर समारोह का समापन “ किया।

कांग्रेस नेता अभिनव थापर ने कहा की खेल जिंदगी का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और क्रिकेट या अन्य किसी भी खेल से युवाओं की भागीदारी सुनिश्चित होती है और इससे समाज में युवाओं के लिए प्रोत्साहन होता है और आगे भविष्य बनाने की भी संभावना उपलब्ध होती है।

निरंजनपुर स्तिथ दून बलोनी क्रिकेट स्टेडियम में इस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। आज इस टूर्नामेंट के फाइनल में गढ़वाल बॉयज ने ईगल टीम को रोमांचक मुकाबले में 24 रन से परास्त किया। गढ़वाल बॉयज के कप्तान नमन अरोड़ा को सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज, सूरज चौहान को सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज व मैन ऑफ द मैच का पुरुस्कार मिला। समापन कार्यक्रम में अतिथियों के रूप में सन्नी राणा, डॉ रचित गर्ग, दिल्ली रणजी खिलाड़ी कुणाल चंदेला, शैलेन्द्र कौशिक आदि ने भाग लिया। शहीद कपिल पंवार स्मृति मंच के अध्यक्ष देवेंद्र पंवार ने सभी अतिथियों का धन्यवाद किया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments