Sunday, May 12, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडचमोली में विशेष मतदाता शिविर आयोजित कर स्वीप ने ढाई सौ नए...

चमोली में विशेष मतदाता शिविर आयोजित कर स्वीप ने ढाई सौ नए मतदाताओं का किया पंजीकरण

जनपद में कार्यक्रम आयोजित कर स्वीप टीम ने मतदाताओं को शत प्रतिशत मतदान के लिये किया प्रेरित

चमोली जनपद में स्वीप अभियान के तहत संचालित विशेष मतदाता शिविर के तहत ढाई सौ नए मतदताओं का पंजीकरण करवाया गया है। शनिवार को जनपद के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय तलवाड़ी, आईटीआई कर्णप्रयाग, तपोवन, गोपेश्वर और गौचर में विशेष मतदात शिविरों का आयोजन किया गया।

स्वीप की ओर से जागरुकता अभियान के तहत गोपेश्वर नगर में लोनिवि, उद्यान विभाग, अलकनंदा वन प्रभाग के साथ ही जिलाधिकारी कार्यालय के अधिकारी कर्मचारियों को मतदाता शपथ दिलाई गई। जबकि सिमली और कालेश्वर औद्योगिक अस्थान में कार्यक्रम आयोजित कर मतदाताओं को शत-प्रतिशत मतदान के लिये जागरूक किया गया। राजकीय प्रौद्योगिकी संस्थान गोपेश्वर में डिजिटल पोस्टर प्रतियोगिता आयोजित कर युवा मतदाताओं को मतदाता शपथ दिलाई गई।

जनपद में संचालित दिव्यांग एवं वृद्ध मतदाता जागरूकता रथ गोपेश्वर से चमोली, नन्दप्रयाग, कर्णप्रयाग, सिमली,  आदिबद्री, खेती, मालसी, दिवालीखाल, गैरसैंण, मेहलचौरी, पांडवाखाल में कार्यक्रम आयोजित कर ग्रामीण मतदाताओं को सक्षम एप की जानकारी दी गई। साथ ही चमोली के तलवाड़ी, थराली व देवाल में विभिन्न कला मंचों के कलाकारों ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से शत प्रतिशत मतदान के लिये प्रेरित किया।

इस मौके पर डा. ललित जोशी, राजेंद्र प्रसाद सती, अनूप खंडूरी, विक्रम कुंवर, संजीव बुटोला आदि मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments