Monday, April 29, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडजिला निर्वाचन अधिकारी उदयराज सिंह व नोडल कार्मिक मनीष कुमार ने युवा...

जिला निर्वाचन अधिकारी उदयराज सिंह व नोडल कार्मिक मनीष कुमार ने युवा कल्याण भवन में निर्वाचन सामाग्री किट तैयार करने के कार्य का निरीक्षण किया।

निरीक्षण के दौरान जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा कि मतदान हेतु प्रत्येक सामाग्री अति महत्वपूर्ण होती है, इसलिए आयोग से प्राप्त सूची के अनुसार ही सभी सामाग्री निर्वाचन किटों मंे रखना सुनिश्चित करें।

जिला निर्वाचन अधिकारी ने नोडल अधिकारी निर्वाचन सामाग्री को निर्देश दिये कि सूची से मिलान करते हुये थैले बनाये तथा थैलों को विधानसभावार अलग-अलग रखा जाये। उन्होने कहा विधानसभावार किट बनाते समय यह सुनिश्चित कर लिया जाये कि निर्वाचन नामावली सम्बन्धित मतदेय स्थल की ही हो। उन्होने कहा कि मतदान पार्टियों को मतदान सामाग्री देने से पूर्व भी किट की भली-भांति जांच कर ली जाये ताकि कोई भी सामाग्री छुटने न पाये। उन्होने नोडल निर्वाचन सामाग्री को यह भी निर्देश दिये कि मतदान दिवस से एक दिन पूर्व मतदान पार्टियों को बगवाड़ा मंडी से मतदान हेतु रवाना किया जायेगा, बगवाड़ा मंडी में भी सामाग्री सहित स्टांल लगाया जाये ताकि कोई भी मतदान सामाग्री कम होने पर तत्काल मतदान कार्मिकों को उपलब्ध करायी जा सकंे।
इस दौरान नोडल अधिकारी कार्मिक मनीष कुमार, नोडल मतदान सामाग्री भावना जोशी व उनकी टीम उपस्थित थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments