Saturday, May 11, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडमहिलाओं तथा बाल अपराधों के प्रति संवेदनशील दून पुलिस।

महिलाओं तथा बाल अपराधों के प्रति संवेदनशील दून पुलिस।

अपह्रत नाबालिग बालिका को 24 घंटे के अन्दर सकुशल बरामद करते हुए नाबालिक को बहला फुसलाकर भगा ले जाने वाले अभियुक्त को किया गिरफ्तार

दिनांक 26-04-2024 को वादी ने एक व्यक्ति मिन्टु द्वारा उनकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर अपने साथ भगा ले जाने के सम्बन्ध में लिखित शिकायती प्रार्थना पत्र कोतवाली विकासनगर मे दिया।

घटना की सवेंदनशीलता, नाबालिग की सकुशल बरामदगी तथा अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु एसएसपी देहरादून द्वारा तत्काल पुलिस टीम गठित कर आवश्यक निर्देश निर्गत किये गये। निर्गत निर्देशों के क्रम में गठित टीम द्वारा घटना स्थल के आस पास से घटना के सम्बन्ध में जानकारी एकत्रित करते हुए आस-पास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेजोें का गहनता से अवलोकन किया गया। साथ ही थाना क्षेत्र में सघन चैकिंग अभियान चलाते हुए मुखबिर तंत्र को भी सक्रिय किया गया। पुलिस टीम द्वारा किये जा रहे लगातार प्रयासों के परिणाम स्वरूप मुखबिर की सूचना पर दिनांक 27-04-2024 को अभियुक्त मिन्टू को तहसील विकासनगर के पास से गिरफ्तार किया गया, अभियुक्त के कब्जे से अपहर्ता को सकुशल बरामद कर परिजनों के सुपुर्द किया गया। अपहर्ता की सकुशल बरामदगी पर परिवारजनों द्वारा दून पुलिस द्वारा की गयी त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए दून पुलिस को धन्यवाद कहा गया।

विवरण गिरफ्तार अभियुक्त:-

मिन्टू पुत्र सीताराम निवासी जुडली आदुवाला थाना विकासनगर उम्र 21 वर्ष

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments