Sunday, April 28, 2024
uttarakhandekta
Homeराष्ट्रीयWhatsApp पर जल्द आ सकते हैं ये टॉप-5 फीचर्स, बदल जाएगा चैट...

WhatsApp पर जल्द आ सकते हैं ये टॉप-5 फीचर्स, बदल जाएगा चैट और कॉल करने का अंदाज

WhatsApp पर जल्द आ सकते हैं ये टॉप-5 फीचर्स, बदल जाएगा चैट और कॉल करने का अंदाज

WhatsApp यूजर्स के एक्सीपीरियंस को बढ़ाने के लिए नए-नए फीचर्स को जारी करता रहता है. अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार WhatsApp कई नई फीचर्स पर काम कर रहा है. ये नए वॉयस कॉल UI और इमोजी पर काम कर रहा है. ये फीचर्स जल्द ऐप में आ सकते हैं.

WhatsApp एक नए फीचर Search Message Shortcut पर काम कर रहा है. ये फीचर फिलहाल एंड्रॉयड यूजर्स के लिए टेस्ट किया जा रहा है. इससे यूजर्स यूजर के प्रोफाइल पर जाकर किसी स्पेसिफिक मैसेज को सर्च कर सकते हैं. इसको WABetaInfo ने रिपोर्ट किया है.

Message Reactions

Message Reactions फीचर पर भी कंपनी काम कर रही है. इसको लेकर काफी समय से न्यूज आ रही है. WABetaInfo के अनुसार इस फीचर को जल्द जारी किया जा सकता है. इससे आप किसी मैसेज को होल्ड करके उसपर इमोजी से रिएक्ट कर सकते हैं.

Camera Media Bar

WhatsApp ने पिछले अपडेट में स्क्रॉलेबल मीडिया बार को हटा दिया था जो यूजर्स को वीडियो और इमेज यूजर्स के साथ क्विकली शेयर की सुविधा देता था. अब एक नई रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इसे फंक्शनलिटी को फिर से लाने की तैयारी कर रही है.

Emoji Shortcuts

WhatsApp अपने Universal Windows Platform-बेस्ड ऐप के लिए एक नया फीचर जारी कर सकता है. इससे यूजर्स को इमोजी का क्विक एक्सेस मिलेगा. यूजर किसी स्पेसिफिक कीवर्ड्स को colon के साथ टाइप करेंगे तो यूजर्स को वॉट्सऐप उसे जुड़ी इमोजी दिखाएगा.

New Voice Calls UI

WhatsApp एक नए New Voice Calls UI पर भी काम कर रहा है. इससे ग्रुप कॉल भी यूजर्स को सिंपल कॉल इंटरफेस जैसा ही दिखेगा. रिडिजाइन UI से यूजर्स को हरेक स्पीकर का अलग-अलग वॉयस वेबफॉर्म भी दिखेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments