Wednesday, May 8, 2024
uttarakhandekta
Homeउत्तराखंडताज़ा खबरदु:खद आए थे उत्तराखंड में पर्यटन को, गंगा की लहरों में नहाते...

दु:खद आए थे उत्तराखंड में पर्यटन को, गंगा की लहरों में नहाते समय एक युवक समाया, SDRF ने किया शव बरामद

हरिद्वार – सप्त ऋषि परमार्थ घाट में डूबा गुजरात का युवक, एसडीआरएफ उत्तराखंड पुलिस ने किया शव बरामद 20 लोगों का दल उत्तराखंड में आया था घूमने को इस घटना के बाद पूरे पर्यटक दल में शोक की लहर है।

बीते रोज शनिवार को गंगा स्नान घाट पर हुए एक हादसे में गुजरात से आए पर्यटक दल का एक युवक नदी में नहाते समय लापता हो गया जिसको काफी ढूंढ खोजने के बाद रात्रि में एसडीआरएफ टीम को पुलिस चौकी सप्त ऋषि द्वारा बताया कि एक व्यक्ति सप्त ऋषि परमार्थ घाट पर स्नान करने के दौरान डूब गया है। जिसकी सर्चिंग हेतु एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

Big Breaking: अभी-अभी गढ़वाल यूनिवर्सिटी के कुलसचिव की कार दुर्घटनाग्रस्त, पत्नी संग आ रहे थे देहरादून…

उपरोक्त सूचना प्राप्त होने पर एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम तत्काल घटनास्थल पर पहुंची।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचने के बाद पता चला कि 20 लोगो का दल हरिद्वार घूमने के लिए आया था। जिसमे से एक युवक सप्त ऋषि परमार्थ घाट पर स्नान करने चला गया। घाट पर गंगा नदी के पानी की गहराई का अंदाजा न लग पाने के कारण उक्त युवक गहरे पानी में डूब गया।

एसडीआरएफ टीम द्वारा उक्त युवक की सर्चिंग हेतु सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया गया परंतु गहन सर्चिंग के उपरांत लापता युवक का कोई सुराग नही मिल पाया।

आज रविवार को एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से डीप डाइविंग टीम पुनः घटनास्थल पर सर्च एंड रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। सर्चिंग के दौरान एसडीआरएफ टीम के कुशल डीप डाइवर अनूप सिंह को पानी की गहराई में भेजा गया। गहन सर्चिंग के उपरांत 15 फीट की गहराई से उक्त युवक नाम कलपेश पुत्र श्री नरसी भाई उम्र 20 वर्ष निवासी लखिया बीरा भुज गुजरात के शव को बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया जहां पर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया

Big breaking :-Weather-पारा 40 के पार, अगले सात दिन होगा और बुरा हाल, कब आएगी राहत की खबर

एसडीआरएफ डीप डाइविंग टीम में आरक्षी जितेंद्र रावत, मातबर सिंह, अनिल कोठियाल, रमेश भट्ट व अनूप रावत शामिल रहे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments